News Nation Logo

आर माधवन को अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब, फिल्म की असफलता पर किया था कमेंट

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 02 Jul 2022, 08:38:19 AM
Akshay Kumar

Akshay Kumar (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काफी दिनों से जुबानी जंग जारी है. इस जंग में कोई ना कोई हिस्सा ले ही लेता है. चाहे अंजाने में ही क्यों ना हो ? कभी बहस भाषा विवाद पर होता है तो कभी फिल्मों का सफलता और असफलता पर होता है. हाल ही में एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने बॉलीवुड की फिल्मों की असफला का कारण लोगों से साझा किया था कि आखिर बॉलीवुड की फिल्में असफल क्यों हो रही हैं? जिसके चलते अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उनकी इस बात पर रिएक्शन दिया है. जो सोशल मीडिया से लेकर हर जगह छाया हुआ है. 

यह भी जानिए -  पवित्रा पुनिया और एजाज खान इस साल झटपट रचाएंगे शादी

आपको बता दें कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने बॉलीवुड फिल्मों की असफलता कारण जल्दबाजी में हुई शूटिंग को दिया है. जबकि साउथ की फिल्मों की सफलता पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि यहां फिल्में समय लेकर बनती है, जो इनके सफल होने का मुख्य कारण हैं, जिसपर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रिएक्शन हाल ही में सामने आया है इस बात पर एक्टर से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि मैं क्या चाहूंगा, भाई मेरी फिल्में हैं जो 40-45 दिन में पूरी हो जाती हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा- एक डायरेक्टर मुझे यह आदेश देता है कि मेरा काम खत्म हो गया तो मैं अभी उससे जाके झगड़ा करूं. इस मौके पर अक्की के साथ फिल्म रक्षा बंधन के निर्देशक आनंद एल राय और तमाम स्टार कास्ट मौजूद थी. उनका यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लोग आर माधवन (R Madhavan) के जवाब के तौर पर भी देख रहे हैं. 

First Published : 02 Jul 2022, 08:31:35 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.