logo-image

पवित्रा पुनिया और एजाज खान इस साल झटपट रचाएंगे शादी

हाल ही में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)का एक इंटरव्यू हुआ था, जिसके दौरान पवित्रा ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी थी.

Updated on: 02 Jul 2022, 07:24 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस में यूं तो कई  सारी जोड़ियां बनती हैं. लेकिन वो लांग टाइम तक चलें यह जरूरी नहीं है. हालांकि पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) का प्यार बिग बॉस के घर से ही शुरू हुआ है, जिसके बाद से ये अभी तक एक साथ हैं. अब इस कपल की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. फैंस इनको हमेशा - हमेशा के लिए एक साथ देखना चाहते हैं, इस कपल के फैंस को जब से ये पता चला है कि ये जोड़ी शादी करने वाली है. तभी से वो काफी ज्यादा खुश हैं. फैंस के मन में बेताबी बड़ गई है. अब बिग बॉस सीजन 14 से बनी ये खूबसूरत जोड़ी कभी भी शादी के बंधन में बंध सकती है. ऐसी खबर आ रही है कि जल्द दोनों के घर में शहनाई बजेंगी. 

यह भी जानिए -  Ranbir Kapoor का ये सपना पूरा न होने की भविष्यवाणी पहले ही कर चुके थे पिता Rishi

आपको बता दें कि हाल ही में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)का एक इंटरव्यू हुआ था, जिसके दौरान पवित्रा ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'हर कोई हमेशा हमसे हमारी शादी के बारे में पूछता है, लेकिन ईमांदारी से कहूं तो हमारी बॉन्डिंग एक मैरिड कपल जैसी ही है. अब रही बात ऑफिशियली वेडिंग डेट एलान करने की, तो यह हमारे हाथ में नहीं है. हम पिछले साल से प्लानिंग कर रहे हैं और इस साल भी हमने शादी करने के लिए सोचा है. हमारी शादी बहुत झटपट होने वाली है, क्योंकि हमारी जिंदगी फिल्हाल पैक्डअप है.

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने शादी पर बात करते हुए आगे अपने फैंस को जानकारी दी कि हम बहुत कोशिश कर रहे हैं कि इस बिजी शेड्यूल में हम अपनी शादी के लिए भी जगह बना पाएं. पवित्रा और एजाज (Eijaz Khan) एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. दोनों के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से हुई थी.