logo-image

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बच्चे की मासी बताए जाने पर राखी सावंत हो रही हैं ट्रोल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की वजह से राखी सावंत (Rakhi Sawant) ट्रोल हो रही है.

Updated on: 28 Jun 2022, 06:13 PM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पैरेंट्स बनने वाली हैं. उनके अजन्में बच्चे को अभी से खूब प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया पर आलिया छाई हुईं हैं. उन्हें लोग बधाई लगातार दे रहे हैं. उनके फैंस उनको जबरदस्त प्यार दे रहे हैं. वहीं लोगों को राखी सावंत की बधाई हजम हो रही है. जब उन्हें ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने विश किया तो लोग उनको लगातार ट्रोल करने लगे. सोशल मीडिया यूजर्स राखी का मजाक बना रहे हैं. लोगों को राखी का विश करना पसंद नहीं आ रहा है. राखी ने अपने बधाई वाली पोस्ट में खुद को आलिया के बच्चे की मासी बताया है. जिस वजह से वो ट्रोल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी जानिए -  अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक 'मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए में होगा ये खास

आपको बता दें कि राखी सावंत की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो आलिया और रणबीर को बधाई देते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में, राखी ने खुद को दोनों के अजन्मे बच्चे की 'मासी' बताया. इस वायरल वीडियो में, राखी ये कहती नजर आ रही हैं कि 'आज मैं इतनी खुश हूं. बधाई हो आज मैं मासी बन गई. आलिया मैं बहुत खुश हूं, नीतू जी आप दादी बनने वाली है'. लेकिन अपने इसी वीडियो की वजह से राखी सावंत ट्रोल हो रही हैं.

कई नेटिजन्स ने राखी का खुद को आलिया और रणबीर से जोड़ने को लेकर मजाक बनाया है. एक यूजर ने लिखा-'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना'. वहीं एक और ने लिखा- 'मान ना मान मैं तेरी महमान'. इसके अलावा एक ने कमेंट में लिखा- 'मासी को शादी में नहीं बुलाया?'