News Nation Logo

अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक 'मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए' में होगा ये खास

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Jun 2022, 06:28:48 PM
atal RE

Atal Bihari Vajpayee (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) को भला कौन भूल सकता है. उनकी दमदार छवि आज भी लोगों के दिलों और दिमाग पर छाई हुई है. उनकी जिंदगी के बारे में लोग जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. तो उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, खबर आ रही है कि उनकी बायोपिक पर फिल्म बन रही है जो उनकी 99वीं जयंती के मौके पर रिलीज की जाएगी. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती 25 दिसंबर 2023 को मनाई जाएगी. इसके साथ ही फिल्म का जब मोशन पोस्टर आएगा तो उसमें अटल बिहारी वाजपेयी के भाषण की कुछ पंक्तियां भी शामिल की जा सकती हैं. 

यह भी जानिए -  अमिताभ बच्चन से टकरा गए आमिर खान, फिर हुआ कुछ ऐसा....

आपको बता दें,  पूर्व प्रधानमंत्री (Atal Bihari Vajpayee) की बायोपिक 'मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए- अटल' बनाने के लिए विनोद भानुशाली और संदीप सिंह एक साथ आए हैं. यह फिल्म पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया की किताब 'द अनटोल्ड वाजपेयी' का रूपांतरण होगी, जिसे उल्लेख एनपी ने लिखा था.

इस फिल्म में उनके बचपन, कॉलेज और राजनेता बनने तक की जिंदगी के अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा. अटल बिहारी वाजपेयी तीन बार भारत के प्रधानमंत्री बने. उनका पहला कार्यकाल 16 मई से 1 जून 1996 तक, तथा फिर 1998 में 13 महीनों तक और फिर19 मार्च 1999 से 22 मई 2004 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे. 

First Published : 28 Jun 2022, 04:50:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.