logo-image

अमिताभ बच्चन से टकरा गए आमिर खान, फिर हुआ कुछ ऐसा....

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आमिर खान के साथ मुलाकात की साझा की एक तस्वीर

Updated on: 28 Jun 2022, 03:25 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने अच्छे व्यक्तित्व के लिए चर्चा में रहते हैं. वो अपने साथ काम करने वालों को कभी ये फील नहीं कराते की वो इतने बड़े स्टार हैं. हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर की है जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. उनकी पोस्ट पर उनके फैंस भी अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. दरअसल, हुआ यूं कि बिग बी हाल ही में आमिर खान से टकरा गए थे, जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि आमिर खान अमिताभ बच्चन की गाड़ी को देखकर उन्हे रोकते हुए नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन अपनी कार में थे और आमिर (Amitabh Bachchan) ने गाड़ी की खिड़की को खटखटाया. इसी दौरान की उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

यह भी जानिए -  Karan Johar के शो कॉफी विद करन सीजन 7 में कोई नहीं आने को तैयार, दे रहे हैं दोस्ती की कसमें

आपको बता दें कि तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी (Amitabh Bachchan) ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'और जैसे ही मैं निकलने वाला था .. मेरी कार की खिड़की पर दस्तक हुई, भगवान! एक शाम में इतने सारे दिग्गज दोस्त.' इससे पहले बिग बी ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें वो कई नामी सुपरस्टार्स के साथ नजर आ रहे थे.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन दिया, 'सिनेमा के दिग्गजों के साथ एक शाम .. प्रभास - बाहुबली; प्रशांत - निर्देशक KGF2;  राघवेंद्र राव - निर्माता निर्देशक लीजेंडरी; नानी - स्टार, फिल्म टीवी; दुलकर सलमान- स्टार मलयालम तमिल हिंदी; नागी अश्विन, डायरेक्टर प्रोजेक्‍ट के.. फिलहाल.. और फिल्‍म सिनेमा और काम पर चर्चा की खुशी.'