logo-image

Rakhi Sawant ने किया पति संग सभी के सामने लिपलॉक

Rakhi Sawant का हालही में एक वीडियो सामने आया जो जमकर वायरल हो रहा है. राखी सावंत अपने पति रितेश को मीडिया के सामने किस करती हुई नजर आ रही हैं.

Updated on: 30 Jan 2022, 12:34 PM

मुंबई:

शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल शामिल हैं. शो में सभी कंटेस्टेंट्स ग्रैंड फिनाले में शामिल हुए हैं, जिसके वीडियो भी एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. जब सभी सदस्य शामिल हुए है, तो इस दौरान राखी सावंत शामिल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ड्रामा क्वीन अपने पति रितेश संग शो में नजर आईं. अगर वो कहीं आए और वहां धमाका ना हो ऐसा हो नहीं सकता है. एक्ट्रेस का हालही में एक वीडियो सामने आया जो जमकर वायरल हो रहा है. राखी सावंत अपने पति रितेश को मीडिया के सामने किस करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी जाने-  साउथ एक्ट्रेस सामंथा के पास जब नहीं हुआ करते थे, एक वक्त का खाना खाने के पैसे

आपको बताते चले कि बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग पूरी करने के बाद राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ मीडिया के सामने पहुंचीं. इस दौरान दोनों ही पीले कलर के आउटफिट में नजर आए. जहां कई पत्रकार भी मौजूद थे. उन्होंने राखी सावंत से कहा कि आप रितेश को एक बार किस कर लो. तो राखी ने भी सभी की इस बात को मानते हुए रितेश को पकड़कर लिपलॉक कर लिया. जो जमकर वायरल हो रहा है.