logo-image

बॉयफ्रेंड Adil संग Rakhi Sawant ने अस्पताल में किया डांस, देखें वायरल वीडियो...

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अस्पताल के केबिन से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 30 Aug 2022, 01:04 PM

नई दिल्ली :

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. एक बार फिर सो वो खबरों में आ गईं हैं. दरअसल, राखी सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हैं, कैमरे के सामने हर बार सुर्खियां बटोरने से कभी पीछे नहीं हटने वाली एक्ट्रेस ने अस्पताल के केबिन से एक डांस वीडियो शेयर कर सभी को चौंका दिया है. वीडियो में वो लाइगर के गाने 'आफत' पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं. राखी ने डांस के प्रति अपने जुनून के बारे में बात करते हुए कैप्शन में लिखा, 'डांस मुझे किसी भी हालत में नहीं छोड़ता# हॉस्पिटल प्री सर्जरी डांस. जैसे ही राखी ने वीडियो पोस्ट किया, फैंस और उनके करीबियों ने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. इसके साथ ही उनके कमेंट बॉक्स को शुभकामनाओं से भर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

यह भी जानिए -  क्या Sara Ali Khan क्रिकेटर Shubman Gill को कर रही हैं डेट ? वायरल हुईं प्राइवेट डिनर की तस्वीरें...

आपको बता दें कि निशा रावल और सोफिया हयात ने राखी से उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली. अगर एक्ट्रेस (Rakhi Sawant) के निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो इन दिनों राखी आदिल को डेट कर रही हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने आदिल के परिवार से मुलाकात के बारे में मीडिया से बात की.

राखी ने आदिल को लेकर कहा, आदिल बहुत अच्छा लड़का है वो धीरे-धीरे करके एक एक करके अपनी फैमिली से मिला रहे हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं. उनका (Rakhi Sawant) प्यार फैंस को हमेशा चौंकाता है. वहीं एक्ट्रेस (Rakhi Sawant) की बात की जाए तो वो अपने फैंस को  एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.