logo-image

राखी सावंत ने की गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की नकल, देखिए वीडियो

नीरज (Gold Medalist Neeraj Chopra) ने जैसे ही जैवलीन थ्रो (Javelin throw) में गोल्ड पर कब्जा जमाया, पूरा देश खुशी से झूम उठा. नीरज चोपड़ा से प्रभावित होकर आने वाले समय में बहुत से युवा इस खेल में अपना भाग्य अजमाते नजर आएंगे.

Updated on: 10 Aug 2021, 09:36 AM

highlights

  • राखी ने की नीरज चोपड़ा बनने की कोशिश
  • सड़क पर शुरू की भाला फेंकने की प्रैक्टिस
  • वायरल हो रहा है राखी सावंत का वीडियो

नई दिल्ली:

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड मेडल जीत कर भारत का गौरव बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा (Gold Medalist Neeraj Chopra) आज पूरे देश के हीरो बन गए हैं. नीरज (Gold Medalist Neeraj Chopra) ने जैसे ही जैवलीन थ्रो (Javelin throw) में गोल्ड पर कब्जा जमाया, पूरा देश खुशी से झूम उठा. तमाम राष्ट्रपति रामनाथ (President Ramnath Kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सहित तमाम बॉलीवुड सितारों ने भी नीरज को बधाई दी. वहीं एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कुछ ऐसा किया कि लोग हंस-हंस कर पागल हुए जा रहे हैं. दरअसल राखी ने नीरज चोपड़ा की तरह भाला फेंकने की कोशिश की. 

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने भरे स्टेडियम में अर्जुन कपूर संग किया लिपलॉक, वीडियो वायरल 

नीरज चोपड़ा से प्रभावित होकर आने वाले समय में बहुत से युवा इस खेल में अपना भाग्य अजमाते नजर आएंगे, लेकिन हमारी बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत अभी से इसकी प्रैक्टिस में जुट जुकी हैं. नीरज चोपड़ा को मिले गोल्‍ड मेडल को देखकर राखी सावंत इतनी उत्‍साहित हो गई कि सड़क के बीच उन्‍होंने अपना हुनर दिखा डाला. राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी को भाला फेंकते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वायरल वीडियो में चलती-फिरती सड़क पर राखी सावंत एक डंडा लेकर कुछ ऐसा ही करती दिखती हैं. हालांकि, सामने से आवाज आ रही- अरे क्या कर रहे हो? जिसपर राखी कहती हैं- अरे कोशिश तो की न मैंने. इसके बाद वह खुद की ही तारीफ करती हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी पिंक कलर की टॉप और टाइट पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं राखी सावंत बीच सड़क पर दौड़ते हुए भाले के तौर पर एक डंडा फेंकती हैं. वहीं राखी सावंत आसपास मौजूद लोगों से वे कहती हैं कि कोशिश तो की न मैंने. मैंने अच्छा फेंका न....एकदम कड़क फेंका न...इसके बाद वे जय हो और जय हिंद का नारा भी लगाती है.

ये भी पढ़ें- जीजा राज कुंद्रा जेल में, शमिता शेट्टी पहुंची बिग बॉस के घर 

राखी के इस वीडियो पर यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. कोई उन्हें साफ दिल बता रहा तो कोई पॉजिटिव ऐटिट्यूट की तारीफ कर रहा. एक यूजर ने लिखा कि अगले ओलंपिक में ये भी जाएंगी. तो वहीं कुछ लोगों को नीरज चोपड़ा की नकल उतारना पसंद नहीं आया है. बता दें कि राखी अक्सर अपनी हरकतों से चर्चा में आ जाती हैं. कोरोना के बाद से वे कई बार ऐसी अजीबो-गरीब हरकत कर चुकी हैं. एक बार वे पीपीई किट पहनकर मार्केट में सब्जी लेने पहुंच गई थी.