logo-image

Rakhi Sawant : शर्लिन चोपड़ा का दावा, राखी सावंत हुईं गिरफ्तार

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन आज उनके खबरों में आने की वजह आपको हैरान कर देगी. दरअसल, शर्लिन चोपड़ा (  Sherlyn Chopra's Complaint) ने दावा किया है कि एक्ट्रेस को अंबोली पुलिस ने कुछ समय पहले गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 19 Jan 2023, 01:23 PM

नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन आज उनके खबरों में आने की वजह आपको हैरान कर देगी. दरअसल, शर्लिन चोपड़ा (  Sherlyn Chopra's Complaint) ने दावा किया है कि एक्ट्रेस को अंबोली पुलिस ने कुछ समय पहले गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि ये कितना सच है इसपर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. गिरफ्तारी के पीछे की वजह उनकी अभद्र टिप्णियां बताईं जा रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि राखी को आज दोपहर 3 बजे अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करनी थी, जहां उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ पार्टनरशिप की है. 

यह भी पढ़ें :  Priyanka Chaudhry: घरवालों ने प्रियंका चौधरी को कहा, 'ओवरकॉन्फिडेंस की देवी,' फैंस ने किया भरपूर विरोध

आपको बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant Arrested)  इन दिनों अपने निकाह को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा बटार रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से शादी रचाई है. एक्ट्रेस जिसे खुलेआम हर किसी को बता रही हैं. वहीं कुछ समय पहले तक उनके शौहर इस शादी को एक्सेप्ट नहीं कर रहे थे. इसके अलावा एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होंने 7 महीने पहले आदिल संग शादी की थी. 

बताते चलें कि राखी हाल ही में इसलिए भी चर्चा में आईं थी, जब वो आदिल दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अस्पताल में अपनी मां से मिलने के लिए पहुंची थी, हुआ यूं कि उस दौरान उन्होंने हिजाब के साथ अबाया पहन रखा था. बता दें कि राखी की मां का इस समय कैंसर का इलाज चल रहा है, जिनके अच्छे स्वास्थ के लिए वो अक्सर दुआ करती हुईं देखी जाती हैं. कई बार तो वो रोती हुई भी देखी गईं हैं.

यह भी पढ़ें :   Darshan Yewalekar: स्टार्स के लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं हेयरस्टाईलिस्ट दर्शन येवालेकर, जानें सक्सेस स्टोरी