logo-image

Raju Srivastav की बेटी हैं इतनी जांबाज कि सरकार की ओर से मिल चुका है राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) को 2006 में राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

Updated on: 19 Aug 2022, 12:44 PM

नई दिल्ली :

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत इस समय काफी सीरियस चल रही है. उनकी हेल्थ कंडीशन को देखकर उनके फैंस और घरवाले काफी परेशान हैं. उनके फैंस उनकी हालत को देखते हुए उनकी बहादुरी की दाद दे रहे हैं, इसके साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहे हैं, जिस तरह इन दिनों राजू के बहादुरी की चर्चा हो रही है. वैसे ही उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) की भी बहादुरी एक समय काफी ज्यादा मशहूर हुई थी. दरअसल, 12 साल की छोटी सी उम्र में उनकी लाडली ने एक ऐसा जांबाजी का काम किया था कि सभी हैरान रह गए थे. 

यह भी जानिए -  Raju Srivastava की पत्नी ने दी उनकी हेल्थ अपडेट, हालत अभी स्थिर है

आपको बता दें कि एक बार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के घर में चोर घुस आए थे. उस वक्त घर में सिर्फ उनकी बेटी अंतरा (Antara Srivastava) और उनकी मां (Raju Srivastava Wife) के अलावा कोई नहीं था. उन चोरों के पास बंदूक मौजूद थी जिसकी नोक पर उन्होंन कॉमेडियन की पत्नी शिखा को रखा हुआ था. लेकिन अंतरा जैसे तैसे तब बेडरूम में पहुंचीं और वहां से उन्होंने अपने पिता और पुलिस को फोन किया. सिर्फ इतना ही नहीं उस वक्त अंतरा ने बेडरूम की खिड़की से वॉचमैन को आवाज लगाकर पुलिस को फौरन लाने को कहा था.

जिसके बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने चोरों को पकड़वाकर घर और मां दोनों को बचा लिया. अंतरा (Antara Srivastava) की इस बहादुरी और समझदारी के लिए  2006 में उन्हें राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. उनकी इस बहादुरी की आज तक चर्चा होती है.