logo-image

Raju Srivastava की पत्नी ने दी उनकी हेल्थ अपडेट, हालत अभी स्थिर है

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Wife) की पत्नी ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव की हालत को स्थिर बताया है.

Updated on: 19 Aug 2022, 09:50 AM

नई दिल्ली :

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) कौन हैं ये बताने की किसी को जरूरत नहीं है. वो एक मशहूर कॉमेडियन और एक बेहतर इंसान है. उन्होंने सफलता हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है. वो किसी और के पहचान के मोहताज नहीं है. आज वो किस हालत में हैं इससे हर कोई वाकिफ है. दरअसल, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. अभी तक उन्हें होश तक नहीं आया है. इसके साथ ही उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया है. लेकिन उनकी पत्नी का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत अभी स्थिर है डॉक्टर्स अपनी नजर बनाए हुए हैं. 

यह भी जानिए -  Janmashtami 2022: जब लोगों को टीवी के इन सितारों में नजर आई मनमोहक कृष्ण की छवि, फिर इस तरह से जन्माष्टमी मनी

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Wife) की पत्नी ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में कहा- 'राजू जी का स्वास्थ्य स्थिर है. डॉक्टर पूरी लगन से अपना काम कर रहे हैं. पूरा मैनेजमेंट दिन-रात काम कर रहा है कि राजू जी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. हमें उनपर पूरा भरोसा है. राजू जी एक लड़ाकू हैं ये लड़ाई वो जरूर जीतेंगे.

वो इससे लड़ेंगे और आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे यह मेरा आप सभी से वादा है. हमें शुभकामनाएं, आशीर्वाद मिल रहे हैं और बहुत सारे लोग प्रार्थना कर रहे हैं, उनके स्वास्थ्य के लिए पूजा कर रहे हैं. मैं बस सभी से आग्रह करना चाहती हूं कि अपनी प्रार्थनाएं जारी रखें'.