logo-image

Raju Srivastava को ट्यूब के जरिए दे रहे दूध, हालत में हो रहा सुधार

Raju Srivasta Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर उनके भाई काजू के बेटे रजत श्रीवास्तव ने अपडेट दी है. रजत श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि उनकी परिजनों से फोन पर बात हुई है.

Updated on: 12 Aug 2022, 07:07 PM

नई दिल्ली:

Raju Srivasta Health Update: दिग्गज  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत को लेकर नई अपडेट मिल रही है. नई अपडेट के मुताबिक बीते दिन के मुकाबले आज उनकी तबियत पहले से कुछ ठीक बताई जा रही है. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर उनके भाई काजू के बेटे रजत श्रीवास्तव ने अपडेट दी है. रजत श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि उनकी परिजनों से फोन पर बात हुई है, जिसके बाद उनकी हालत को लेकर सुधार होने की खबर मिली है. लेकिन उन्हें अभी तक आईसीयू में ही रखा गया है, जानकारी हो कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें आनन- फानन में एम्स में भर्ती किया गया था.

ट्यूब के जरिए दिया जा रहा है दूध
मीडिया रिपोर्टस की मानें तो राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav)को एम्स में ट्यूब के जरिए दूध दिया जा रहा है. जहां दो दिन से उनकी हालत गंभीर बन हुई थी वहीं अब उनकी हालत में सुधार दिखाई दे रहा है. डॉक्टर्स का कहना है कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को होश में आने के लिए अभी और समय लगेगा. इधर लगातार दो दिन से बेहोश रहने के चलते राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के परिजन और उनके चाहने वाले लगातार उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः Rakhi Sawant के लिए Adil Khan ने खरीदा दुबई में एक आलिशान घर, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल!

प्रधानमंत्री मोदी ने कॉमेडियन की पत्नी को किया फोन
इसी के साथ बड़ी जानकारी मिल रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की पत्नी से बातचीत की है. एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबियत पर प्रधानमंत्री ने कॉमेडियन की पत्नी को मदद का आश्वासन दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कॉमेडियन की पत्नी को मुश्किल की घड़ी में हिम्मत बनाए रखने को भी कहा है.