News Nation Logo
Banner

Rakhi Sawant के लिए Adil Khan ने खरीदा दुबई में एक आलिशान घर, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल!

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 12 Aug 2022, 06:48:32 PM
rakhi sawant reacts to trolls calling her sugar mama over her seven year age gap with bf adil khan d

Rakhi Sawant and Adil Khan (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Controversy queen Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह प्रेजेंट में बिजनेसमैन आदिल खान (Adil Khan) को डेट कर रही हैं, और अक्सर उनके साथ स्पॉट की जाती हैं. आदिल (Adil Khan and Rakhi Sawant) को अपनी लवर को पैम्पर करना बहुत पसंद है क्योंकि वह राखी को महंगे उपहार देते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने राखी को दुबई में एक आलीशान अपार्टमेंट भी गिफ्ट किया था. जी हां, आपने सही पढ़ा है! सावंत ने अपने नए घर का टूर किया और सबको ऑनलाइन दिखाया. उनका घर सभी को बेहद खूबसूरत लगा. इस प्लस होम टूर के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि वायरल हो रहे एक वीडियो में राखी अपने फैन्स को अपने ड्रीमी और बड़े फ्लैट की झलक देती नजर आ रही हैं. किचन एरिया और लिविंग रूम से लेकर अपने बेडरूम तक एक्ट्रेस ने अपने घर के खूबसूरत इंटीरियर्स दिखाए. उनका बेडरूम बेज और भूरे रंग का है. सोने की कलाकृतियां भी देखी जा सकती हैं जो रॉयल टच देती हैं. ग्रैंड लिविंग रूम को मिट्टी के रंगों से सजाया गया है. वीडियो क्लिप में राखी सावंत कैमरे से बात करते हुए अपने बिस्तर पर बैठी नजर आ रही हैं. 

दरअसल, वीडियो के इंटरनेट पर आने के तुरंत बाद, कुछ नेटिज़न्स ने राखी (Rakhi Sawant trolled) को ताना मारा और उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया कि वह अपने अमीर बॉयफ्रेंड  की वजह इतना आनंद ले रही हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "बॉयफ्रेंड के पैसे पर ऐश कर."साथ ही एक अन्य ने कहा, "आदिल का है ये सब"

यह भी पढें -Vijay Deverakonda और Ananya Pandey का डांस वीड़ियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए हैरान!

इससे पहले राखी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, आदिल उन्हें अपने परिवार से मिलवाने दुबई ले गए थे और शहर में उनके नाम पर एक घर भी खरीदा था. उन्होंने पहले यूट्यूबर रितेश सिंह (Ritesh Singh) से 'शादी' की थी, जो उनके साथ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी शामिल हुए थे; राखी (Rakhi Sawant and Ritesh Singh) ने यह जानने के बाद अपना रिश्ता खत्म कर लिया था कि वह पहले से ही एक शादीशुदा आदमी हैं. राखी ने आगे कहा “आदिल ने मेरे नाम पर दुबई में एक घर खरीदा है. दूसरे दिन, उसने मुझे एक बीएमडब्ल्यू (कार) उपहार में दी. लेकिन सच कहूं तो मेरा खजाना उसका प्यार है. उसका प्यार सच्चा है. वह एक वफादार है. वह मेरे बारे में बहुत सीरियस है, नहीं तो कौन सा लड़का अपने प्यार का परिचय इतनी जल्दी अपने परिवार को दे देता है?” 

First Published : 12 Aug 2022, 06:47:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.