logo-image
लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Elections 2024: रजनीकांथ से लेकर कमल हासन तक वोट देने पहुंचे ये सितारे, जागरूक नागरिक होने का निभाया फर्ज

Lok Sabha Elections 2024: रजनीकांत और कमल हासन ने चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 में अपना वोट डाला. एक्टर धनुष और विजय सेतुपति ने भी अपनी ड्यूटीज का पालन किया.

Updated on: 19 Apr 2024, 11:15 AM

New Delhi:

Lok Sabha Elections 2024: सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन ने 19 अप्रैल को चेन्नई में अपने-अपने मतदान केंद्रों पर वोट डाला. अभिनेता धनुष ने टीटीके रोड स्थित सेंट फ्रांसिस जेवियर स्कूल में मतदान किया. विजय सेतुपति ने किलपौक के चेन्नई हाई स्कूल में अपना वोट डाला. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान 19 अप्रैल यानी आज से को शुरू हुआ है. तमिलनाडु में चुनाव के पहले चरण में मतदान होना है. मतदान के दौरान रजनीकांत के साथ उनके मैनेजर और उनकी टीम भी मौजूद थी. उन्होंने सभी का अभिवादन किया और फोटोग्राफरों और वीडियोग्राफरों की ओर अपनी स्याही लगी उंगली दिखाई.

सुपरस्टार रजनीकांत का अपने बूथ पर पहुंचने और वोट डालने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. मतदान केंद्र से बाहर निकलते समय उन्हें फैंस ने घेर लिया.

अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष कमल हासन वोट डालने के लिए अपने मतदान केंद्र पर पहुंचे.

अभिनेता धनुष ने सुबह करीब 8 बजे टीटीके रोड स्थित सेंट फ्रांसिस जेवियर स्कूल में अपना वोट डाला.

विजय सेतुपति ने किलपौक के चेन्नई हाई स्कूल में पहुंचकर अपने कर्तव्य का पालन किया और वोट डाला.

अभिनेता अजित कुमार, शिवकार्तिकेयन, गौतम कार्तिक, निर्देशक सुंदर सी, वेट्री मारन और शशिकुमार और कई अन्य लोगों ने चल रहे चुनावों में मतदान किया.

यह भी पढ़ें - Divyanka Tripathi Accident: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट, होगी सीरीयस सर्जरी, काम छोड़कर हॉस्पिटल पहुंचे पति

साउथ स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करे तो
काम की बात करें तो रजनीकांत अगली बार निर्देशक टीजे ग्नानवेल की 'वेट्टाइयां' में नजर आएंगे. फिल्म में फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, अमिताभ बच्चन, रितिका सिंह और दुशारा विजयन सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें - Maidan BO Collection: मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया एक हफ्ता, बजट की आधी कमाई भी नहीं कमा पाई फिल्म

धनुष के पास पाइपलाइन में 'रायण' 'कुबेर' और 'निलावुक्कु एन मेल एन्नाडी कोबम' हैं.