logo-image

Shilpa Shetty: पति को देश से बाहर भेजना चाहती थीं शिल्पा शेट्टी! राजकुंद्रा ने किया खुलासा

राज ने इंटरव्यू के दौरान बताया, "मेरी पत्नी ने मेरे जेल से आने के बाद कई सवाल पूछे थे, जिनमें एक सवाल लंदन जाने को लेकर भी था.

Updated on: 25 Oct 2023, 04:23 PM

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करने वाले हैं. राज कुंद्रा, जिन्होंने पोर्नोग्राफी मामले में आर्थर जेल में दो महीने बिताए थे, अब एक फिल्म के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत कर रहे हैं जो जेल में उनके समय पर आधारित है. राज (Raj Kundra) ने खुलासा किया है कि उस स्थिति के दौरान वह इतना निराश महसूस कर रहे थे कि वह "अंदर से चीजों को खत्म करना" चाहते थे. उन्होंने यह भी साझा किया है कि कैसे उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने यहां तक ​​सुझाव दिया था कि उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए और विदेश में बस जाना चाहिए.

शिल्पा ने राज से पूछे थे कई सवाल

राज ने इंटरव्यू के दौरान बताया, "मेरी पत्नी वास्तव में पहली व्यक्ति थी जिसने मुझसे पूछा, 'क्या तुम विदेश में रहना चाहते हो राज?' आपने लंदन में सब कुछ छोड़ दिया, आप वहीं पैदा हुए और पले-बढ़े, आप यहां चले आए क्योंकि मैं यहां रहना चाहता था. लेकिन अगर तुम चाहो तो मैं काम चला सकता हूं और चलो देश छोड़ देते हैं, विदेश चलते हैं.' मैंने उनसे कहा कि मैं भारत से प्यार करता हूं और यहां से नहीं जाऊंगा. लोग बड़े-बड़े कांड कर के, हजारों करोड़ कमाके देश से निकल जाता है (लोग बड़े अपराध करते हैं, हजारों करोड़ लेते हैं और देश छोड़ देते हैं), लेकिन मैंने कुछ नहीं किया है इसलिए मैं देश नहीं छोड़ूंगा.”

ये भी पढ़ें-Sunny Leone New Song: एक्टर नहीं IAS के साथ रोमांस करेंगीं सनी लियोनी, जो अधिकारी से बना रैपर

''मैं सचमुच टूट गया था''

राज ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि सलाखों के पीछे रहने के दौरान उन्हें कितना दुख हुआ था क्योंकि वह और उनका परिवार जिस दौर से गुजर रहा था. उन्होंने कहा, ''मैं सचमुच टूट गया था, शायद अंदर ही अंदर चीजों को खत्म करने के लिए काफी टूट गया था. मैं इस शब्द का उपयोग नहीं करूंगा, लेकिन मैं... वहां बहुत अपमान हुआ, प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा. मेरी वजह से मीडिया मेरी पत्नी, बच्चों और माता-पिता के पीछे पड़ गया, वह दर्दनाक था.''  राज कुंद्रा आगामी फिल्म यूटी69 में मुख्य किरदार निभा रहे हैं, जो 3 नवंबर को रिलीज होगी.