logo-image

Sunny Leone New Song: एक्टर नहीं IAS के साथ रोमांस करेंगीं सनी लियोनी, जो अधिकारी से बना रैपर

हॉट एक्ट्रेल सनी लियोन एक्स आईएएस अधिकारी और अभिनेता अभिषेक सिंह के साथ अपना पहला रैप सॉन्ग 'मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं' लेकर आने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 25 Oct 2023, 01:56 PM

New Delhi:

Sunny Leone-Abhishek Singh New Song: एक्स आईएएस अधिकारी और अभिनेता अभिषेक सिंह सूपर हॉट एक्ट्रेल सनी लियोन के साथ अपना पहला रैप गीत 'मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं' लेकर आने के लिए तैयार हैं. मंगलवार को ट्विटर पर शेयर करते हुए अभिषेक सिंह ने दशहरे के मौके पर फैंस को इस रोमांचक खबर की जानकारी दी. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जौनपुर के मेरे सभी भाइयों, बहनों और बुजुर्गों के लिए. क्या शुभ दिन है! हमने अभी-अभी अपने पहले रैप सॉन्ग का वीडियो शूट पूरा किया है, जिसे मैंने खुद गाया है.. "मेरी पार्टी में कोई तीसरा'' पार्टी नहीं" सनी की मौजूदगी ने वीडियो में ग्लैमर और जान डाल दी है. मुझे यकीन है कि आपको यह पसंद आएगा. मेरी प्यारी दोस्त और कोस्टार @SunnyLeone आप सभी को नवरात्रि और दशहरा की शुभकामनाएं देने के लिए मेरे साथ हैं!! आप सभी से जल्द ही मुलाकात होगी #HappyDussehra #HappyNavratri #MeraJaunpur." 

बादशाह के साथ भी कर चुके हैं काम 
इससे पहले अभिषेक ने बादशाह के साथ 'स्लो स्लो' गाने के लिए काम किया था. नए ट्रैक को बादशाह और पायल देव ने गाया है. गाने के बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने कहा, "इतने एनर्जेटिक और मधुर गीत - स्लो स्लो' का हिस्सा बनना अद्भुत है. यह तीसरा म्यूजिक वीडियो है जिसे मैंने शूट किया है और मुझे पूरा अनुभव पसंद आ रहा है! बादशाह एक अच्छें दोस्त हैं और उनके साथ सहयोग करना सच में एक सम्मान की बात है. हमें पूरा विश्वास है कि फुट-टैपिंग गाना और इसका शानदार वीडियो दुनिया भर के संगीत प्रेमियों को पसंद आएगा.''

यह भी पढ़ें - Soni Rajdan Birthday: मां के लिए बेटी आलिया ने लिखा लव-नोट, समधन जी नीतू कपूर ने भी दी बधाई

'स्लो स्लो' में सीरत कपूर भी हैं. इस बीच, सनी लियोन ने हाल ही में 'मेरा पिया घर आया 2.0' गाने का अनावरण किया, जो फिल्म 'याराना' से 'माधुरी दीक्षित' के प्रतिष्ठित ट्रैक 'मेरा पिया घर आया' का रीक्रिएटेड संस्करण है. इस गाने को एंबी और अनु मलिक ने कंपोज किया था. वीडियो में सनी बीट्स पर अपने डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं.

सनी लियोनी का वर्क फ्रंट 
इससे पहले सनी आइकॉनिक ट्रैक 'लैला मैं लैला' के रीमेक में भी नजर आई थीं. फ़िल्मी मोर्चे पर, सनी 'जिस्म 2', 'जैकपॉट', 'शूटआउट एट वडाला', 'रागिनी एमएमएस 2' सहित कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं.