News Nation Logo

Rajkumar Rao और Patralekhaa ने शुरू किया शादी का जश्न, किया एक साथ डांस

आपको बता दें कि शादी से पहले हुए व्हाइट थीम वाली पार्टी (white theme party) में दोनों ने सगाई कर ली है. पत्रलेखा ने जहां सफेद रंग और चांदी से जड़ा खूबसूरत गाउन पहन रखा है वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव सफेद शेरवानी में अपना जलवा बिखेर रहे है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 14 Nov 2021, 06:27:51 PM
Rajkumar Rao Engagement

Rajkumar Rao Engagement (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa)  की शादी  की चर्चा जोरों- शोरों से है. कैटरीना और विक्की कौशल (Katrina and Vicky Kaushal) की शादी की खबर के बाद दर्शकों में राजकुमार राव की शादी को लेकर उत्साह बना हुआ है. राजकुमार राव के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित है. आपको बता दें कि शादी से पहले हुए व्हाइट थीम वाली पार्टी (white theme party) में दोनों ने सगाई कर ली है. पत्रलेखा ने जहां सफेद रंग और चांदी से जड़ा खूबसूरत गाउन पहन रखा है वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव सफेद शेरवानी में अपना जलवा बिखेर रहे है.

एक वीडियो सामने आया है जिसमें रिंग सेरेमनी के दौरान राजकुमार राव पत्रलेखा को प्रोपोज़ करने के लिए घुटने पर बैठ गए. इसके बाद दोनों ने एक साथ डांस कर रिंग सरेमोनी में चार चाँद लगा दिया.  

2019 में, ह्यूमन्स फॉर बॉम्बे के लिए, पत्रलेखा ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में जिक्र किया था. पत्रलेखा ने बताया, “वह अक्सर मेरे लिए रास्ते से हट जाते थे. एक बार वे मेरे से मिलने में लेट हो गए थे तब उन्होंने अपनी कैब को एयरपोर्ट के बगल में रोका और मेरे से मिलने जुहू तक दौड़कर आए थे. इतना ही नहीं जब हमारी तन्खा बहुत कम थी तब उन्होंने मुझे मेरा पसंदीदा बैग देकर चौंका दिया, जो कि मैंने उनसे हास्यास्पद तरिके से माँगा था. लेकिन वर्षों बाद, जब हम लंदन में थे, मेरा बैग किसी ने चुरा लिया. मेरे लिए वो बैग बहुत ही कीमती था क्यूंकि उन्होंने मेरे लिए बहुत प्रेम से ख़रीदा था. मेरे लिए उस बैग के बहुत मायने थे. लेकिन कुछ पल बाद हमारे होटल में, वही बैग मेरा इंतजार कर रहा था. ये छोटी-छोटी चीजें मुझे एहसास कराती हैं कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं."

यह भी पढ़ें: Antim: The Final Truth Release Date: सूर्यवंशी से टकराने से बचे सलमान खान

वैसे आपको आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 2014 की फिल्म सिटीलाइट्स में एक साथ काम भी किया है. पत्रलेखा ने अपनी बात में आगे लिखा, "मैं आपको यह बता सकती हूं, जब आप किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढते हैं जिसके लिए आप आभारी होते है, उन्हें कभी भी यह बताने से पीछे नहीं हटना चाहिए की आप उनसे कितना प्यार करते हैं. किसी भी रिश्ते में महंगे उपहार लेना देना और एनिवर्सरी पर साथ रहना नहीं है. यह जरुरी है कि आप एक दूसरे को कितना समझ पा रहे हैं. हमारे रिश्ते के लिए, हम नहीं जानते कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन हमारा एक साथ होना ही हमारे लिए काफी है."

इन बातों से आप देख ही सकते है कि पत्रलेखा और राजकुमार राव में कितना प्रेम है. अब देखना ये है कि क्या शादी के बाद इन दोनों का रिश्ता एक अलग मुकाम हासिल कर पा रहा है कि नहीं! 



First Published : 14 Nov 2021, 06:27:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो