News Nation Logo

राजकुमार-पत्रलेखा इस आलीशान विला में करेंगे शादी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने हाल ही में एंगेजमेंट की. ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि दोनों की शादी कहां होने वाली है और क्या खास होगा. कपल ने अपनी शादी के लिए एक आलीशान विला चुना है. जिसमें एक रात गुज़ारने के लिए भी लाखों रुपए चुकाने पड़ते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 14 Nov 2021, 04:16:51 PM
108993843 343702079986492 3237287158972353522 n

राजकुमार राव-पत्रलेखा का वेडिंग वेन्यू है बेहद खास (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

शादियों का सीज़न चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी शादी के बंधन में बंधने का मन बना रहे हैं. जहां एक तरफ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों से बाज़ार गर्म है. वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. बीते दिनों ही दोनों ने एंगेजमेंट की. जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस बीच अब फैंस ये जानने के लिए बेकरारा हैं कि वो दोनों कहां शादी करने वाले हैं और दोनों की शादी में क्या खास होने वाला है.

यह भी पढ़ें- कंगना के 'भीख' वाले बयान पर विशाल का 'जिंदाबाद' हमला, कहा उस महिला को याद दिलाएं

गौरतलब है कि पहले खबरें आ रही थी कि ये कपल मुंबई में ही सिंपल तरीके से शादी करने वाला है. हालांकि, अब बताया जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी के लिए चंडीगढ़ को चुना है. जानकारी के मुताबिक, ब्राइड पत्रलेखा की फैमिली अभी ही शिलॉन्ग पहुंच चुकी हैं. जबकि राजकुमार के परिवार वाले सीधे वेडिंग वेन्यू पर पहुंचेंगे. कपल से जुड़े एक करीबी रिश्तेदार ने बताया था कि दोनों की शादी में काफी करीबी रिश्तेदारों को ही बुलाया जाएगा. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से उन्होंने बहुत कम सेलेब्स को आमंत्रित किया है. 

अब बात करें वेडिंग वेन्यू की तो दोनों की शादी चंडीगढ़ के ओबरॉय सुख विला में होने वाली है, जो दिखने में काफी आलीशान है. यह प्रॉपर्टी पूर्व सीएम बादल की फैमिली की है. ये विला 8,000 एकड़ के जंगल से घिरा हुआ है. जो विला की खूबसूरती में और इज़ाफा करता है. बताया जा रहा है कि शादी के लिए ये विला दोनों को काफी महंगा पड़ने वाला है. जहां कोहिनूर विला में एक रात के लिए 6 लाख चुकाना पड़ता है. इस विला के चिपेस्ट रूम में भी रात गुज़ारने के लिए 30,000 रुपए चुकाने पड़ेंगे. इसके अलावा विला में अनंत महल, कनन और रौनक बार जैसी देखने लायक चीज़ें हैं. दोनों की शादी से पहले ही उनके वेडिंग वेन्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें देखकर दोनों की शादी के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें- दीपिका को लव लाइफ में कई बार मिला धोखा, फिर रणवीर का दिल लगा चोखा

बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा काफी समय से एक साथ हैं, दोनों पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद अब आखिरकार दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है. आपको बताते चलें कि दोनों की केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी देखने को मिली है. ये जोड़ी 2014 में आई हंसल मेहता की फिल्म सिटीलाइट्स में देखने को मिली थी. जिसमें दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसके अलावा दोनों एकता कपूर की वेब सीरीज़ बोस: डेड/ अलाइव में भी साथ नज़र आए थे.

First Published : 14 Nov 2021, 04:16:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो