News Nation Logo

राजीव कपूर का नहीं होगा चौथा, नीतू कपूर ने बताई ये वजह

दिवंगत दिग्गज अभिनेता राज कपूर के सबसे छोटे बेटे (Rajiv Kapoor) का दिल का दौरा पड़ने से चेंबूर के एक अस्पताल में 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया था

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Feb 2021, 03:00:36 PM
rajiv kapoor2

राजीव कपूर का नहीं होगा चौथा (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बुधवार को खुलासा किया है कि महामारी के कारण उनके दिवंगत देवर की याद में चौथा सेरेमनी का आयोजन नहीं किया जाएगा. अभिनेता-फिल्म निर्माता और बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता राज कपूर के सबसे छोटे बेटे (Rajiv Kapoor) का दिल का दौरा पड़ने से चेंबूर के एक अस्पताल में 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया था. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर पोस्ट की. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने लिखा, 'महामारी के कारण मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए सुरक्षा कारणों से स्वर्गीय राजीव कपूर की याद में चौथे का आयोजन नहीं किया जाएगा. उनकी आत्मा को शांति मिले. पूरा राज कपूर परिवार आपके जाने से दु:खी है.' इसके साथ ही नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी शेयर की.

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं Meryl Streep, जिससे कंगना ने की अपनी तुलना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

बता दें कि राजीव कपूर, रणधीर कपूर और स्वर्गीय ऋषि कपूर के छोटे भाई थे. उन्हें राज कपूर की 1985 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में शानदार अभिनय करने के लिए जाना जाता है. रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी राजीव कपूर के निधन की खबर सुनकर मालदीव से कल ही वापस आईं और राजीव कपूर के घर पहुंचीं.

राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का जन्म 25 अगस्त 1962 को मुंबई में हुआ था.  राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'एक जान हैं हम' से की थी. मगर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) को पहचान फिल्म राम तेरी गंगा मैली से ही मिली थी. अभिनेता-फिल्म निर्माता और बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता राज कपूर  के पांच बच्चों में से एक राजीव कपूर को फिल्मों में ज्यादा सफलता नहीं मिली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' के बाद राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) 'लवर ब्वॉय', 'शुक्रिया', 'हम तो चले परदेस' जैसी फिल्मों में नजर आए. हालांकि उन्हें बाकी कपूर भाईयों जितनी सफलता कभी देखने को नहीं मिली. एक्टिंग करियर में असफल होने के बाद राजीव कपूर ने फिल्में डायरेक्ट करना शुरू कर दिया था. राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने आरती सब्बरवाल से साल 2001 में शादी रचाई थी. दोनों का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और वे अपनी शादी के दो साल बाद ही एक दूसरे से अलग हो गए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Feb 2021, 03:00:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो