News Nation Logo

हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हुए रजनीकांत, बेटी-दामाद पहले से मौजूद

रजनीकांत (Rajnikanth) ने अमेरिका जाने के लिए केंद्र सरकार से अनुमति मांगी थी. केंद्र ने उन्हें विदेश जाने के लिए हरी झंडी दे दी थी, जिसके बाद अब वो एक विशेष विमान से अमेरिका रवाना हो गए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी भी अमेरिका गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 19 Jun 2021, 01:43:46 PM
Rajinikanth

Rajinikanth (Photo Credit: फोटो- @rajinikanth Instagram)

highlights

  • पत्नी लता संग चेन्नई से अमेरिका रवाना हुए रजनीकांत
  • चेन्नई एयरपोर्ट से रजनीकांत की फोटोज हुईं वायरल
  • हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका गए रजनीकांत

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) 18 जून की रात को अमेरिका (America) के लिए रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि वो कुछ हफ्तों तक वहीं रहेंगे और अपने हेल्थ चेकअप करवाएंगे. इसी के चलते रजनीकांत को शुक्रवार देर रात चेन्नई एयरपोर्ट (Chennai International Airport) पर देखा गया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर रजनीकांत और उनकी पत्नी लता की फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं. रजनीकांत ने अमेरिका जाने के लिए केंद्र सरकार से अनुमति मांगी थी. केंद्र ने उन्हें विदेश जाने के लिए हरी झंडी दे दी थी, जिसके बाद अब वो एक विशेष विमान से अमेरिका रवाना हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- पर्पल ब‍िक‍िनी में खुशी कपूर ने बहन जाह्नवी कपूर को दी कड़ी टक्कर 

दरअसल कोरोना के कारण अंतरराष्ट्रीय उड़ाने अभी नहीं चल रही हैं. जिसके चलते रजनीकांत ने केंद्र सरकार से इलाज के लिए अमेरिका जाने की अनुमति मांगी थी. जब केंद्र की ओर से उन्हें अनुमति मिल गई तो वे अमेरिका के लिए रवाना हो गए. खबरों की मानें तो रजनीकांत विशेष विमान से अमेरिका जा रहे हैं. रजनीकांत अभी एक चार्टर्ड प्लेन में कतर स्थ‍ित दोहा गए हैं. कतर पहुंचने के बाद वह वहां से यूएस की पैसेंजर फ्लाइट लेंगे.

माना जा रहा है कि रजनीकांत 8 जुलाई तक भारत वापस आ जाएंगे. बता दें कि कुछ सालों पहले रजनीकांत के किडनी की सर्जरी हुई थी. जिस डॉक्टर ने उनकी सर्जरी की थी उनसे मिलने ही रजनीकांत अमेरिका जा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है. साथ ही वो बहुत जल्द और भी फिल्मों का हिस्सा बनने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- 'Father's Day' से पहले उर्वशी रौतेला ने अपने पिता के लिए कही ये बात 

मालूम हो कि 2020 के दिसंबर महीने में रजनीकांत ने ब्लड प्रेशर में दिक्कत के चलते कुछ दिन अस्पताल में बिताए थे. इसके बाद उन्होंने राजनीति से ब्रेक लेने और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने का ऐलान किया था. जिसके बाद वे अपना चेकअप कराने के लिए अमेरिका गए हैं. रजनीकांत के दामाद और अभिनेता धनुष अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमेरिका में ही हैं. धनुष वहां अपनी फिल्म ग्रे मैन की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में बताया जा रहा है कि मेडिकल चेकअप के दौरान रजनीकांत अपने दामाद के साथ ही रहेंगे. रजनीकांत अपने परिवार के कुछ सदस्यों को भी अपने साथ अमेरिका ले जा रहे हैं.

First Published : 19 Jun 2021, 01:43:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.