logo-image

पर्पल ब‍िक‍िनी में खुशी कपूर ने बहन जाह्नवी कपूर को दी कड़ी टक्कर

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी जल्‍द ही फिल्‍मों में एंट्री की तैयारी कर रही हैं. इस बात का खुलासा खुद उनके पापा बोनी कपूर ने क‍िया है. लेकिन फिल्‍मी पर्दे पर नजर आने से पहले ही खुशी अपने सोशल मीडिया के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

Updated on: 19 Jun 2021, 01:15 PM

highlights

  • जाह्नवी की तरह खूबसूरत हैं खुशी कपूर
  • बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं खुशी
  • खुशी की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की खूबसूरती के करोड़ों दिवाने थे. श्रीदेवी तो आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी दोनों बेटियों में श्रीदेवी की झलक दिखाई देती है. श्रीदेवी और बोनी कपूर की एक बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है और लोगों का दिल लूट लिया है. जबकि जाह्नवी की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अभी तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती अभी से लोगों को आकर्षित कर रही है. खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपनी ग्लैमर से भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो काफी वायरल भी होती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- निक जोनस से ज्यादा प्रियंका इसे करती हैं प्यार, उसके लिए बनवाया टैटू 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी जल्‍द ही फिल्‍मों में एंट्री की तैयारी कर रही हैं. इस बात का खुलासा खुद उनके पापा बोनी कपूर ने क‍िया है. लेकिन फिल्‍मी पर्दे पर नजर आने से पहले ही खुशी अपने सोशल मीडिया के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. खुशी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी ब‍िक‍िनी फोटोज शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों को खुशी ने कैप्‍शन द‍िया है पूल डे. अपने इन फोटोज में खुशी पर्पल कलर की ब‍िक‍िनी में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

इन फोटोज में खुशी का बोल्ड अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. खुशी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'पूल डे.' इसके साथ ही उन्होंने पर्पल दिल और सूरज का इमोजी भी बनाया है. फोटोज में पर्पल बिकिनी के साथ पर्पल श्रग खुशी ने पहना हुआ है. कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि खुशी एक्ट्रेसेस को भी बोल्ड अंदाज में मात दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'Father's Day' से पहले उर्वशी रौतेला ने अपने पिता के लिए कही ये बात 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी कपूर की तस्वीरों पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, शनाया कपूर और महीप कपूर सहित तमाम सिलेब्स ने अपने रिऐक्शन दिया है. खुशी कपूर यूएस में ऐक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. फिलहाल, वह भारत में हैं और बीते कुछ दिनों से अपनी बहन जान्हवी कपूर के साथ समय बिता रही हैं.