logo-image

Officially Divorced : ब्रेकअप-पैचअप के बाद ऑफिशियली अलग हुए राजीव सेन और चारू असोपा, कई बार रिश्ते को दिया था मौका

राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) का ऑफिशियली तलाक हो गया है.

Updated on: 08 Jun 2023, 06:39 PM

नई दिल्ली :

ब्रेकअप-पैचअप के बाद राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) का ऑफिशियली तलाक हो गया है. एक्स कपल ने जून 2019 में शादी की थी. लगभग चार साल बाद उन्होंने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. हालांकि बेटी जियाना की देखभाल दोनों ही करेंगे. राजीव ने हाल ही में अपने तलाक की पुष्टि की और शेयर किया, 'कोई अलविदा नहीं है. बस दो लोग जो बस एक दूसरे के साथ नहीं रह सके. प्यार बना रहेगा. हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मां और पिता रहेंगे.' इसके साथ ही उन्होंने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए खुलासा किया कि दोनों का तलाक हो गया है. 

चारू स्टेटमेंट -

आधिकारिक रूप से अलग होने से पहले राजीव और चारू ने कई बार अपने रिश्ते को मौका दिया था. लेकिन दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं हो पाया और अब दोनों की राहें हमेशा - हमेशा के लिए अलग हो गई हैं. आपको बता दें कि चारु ने उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि 'कोविड -19 लॉकडाउन से कुछ दिन पहले उन्होंने मुझे तीन महीने के लिए छोड़ दिया था. उस दौरान मैं अकेली थी. आखिरी दिन तब था जब वो घर छोड़कर दो दिनों के लिए एक होटल में रुके थे. मुझे एहसास हुआ कि वो 45 साल के हैं और मैं उन्हें बदल नहीं सकती.

हमारे बीच बहुत सारे मुद्दे हैं, लेकिन मैं उम्मीद कर रही थी कि हमारी बेटी जियाना की खातिर उनका हल हो जाए. बदकिस्मती से ऐसा नहीं हुआ... राजीव तुनकमिजाज हैं. उन्होंने मुझे गाली दी है और एक-दो बार मुझ पर हाथ भी उठाया है. उन्हें मुझ पर धोखा देने का शक होता था, जब मैं अकबर का बीरबल की शूटिंग कर रही थी, तो उन्होंने मेरे को-एक्टर को मुझसे दूर रहने के लिए मैसेज भी भेजा था.

मेरे लिए काम करना मुश्किल हो गया है. मुझे लगता है कि वो  मुझे धोखा दे रहे थे, लेकिन ये कुछ ऐसा है जिसे मैं साबित नहीं कर सकती.' एक्ट्रेस का ये इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें : Parineeti-Raghav Vacation : लंदन की सड़कों पर गुपचुप घूमते दिखे परणीति-राघव, फैन ने कर लिया स्पॉट