News Nation Logo

Big Announcement: राजस्थान सरकार ने फिल्म 'ए जिंदगी' को किया टैक्स फ्री घोषित

संवाददाता | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 14 Oct 2022, 03:52:17 PM
0396096958

Aye Zindagi (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म 'ए जिंदगी ' (Aye Zindagi) इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और उसी दिन राजस्थान सरकार की ओर से फिल्म के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी आ गई हैं. जी हां, बेहद संजीदा,भावुक और जागरूक विषय को दर्शाती इस फिल्म का राजस्थान सरकार ने स्वागत किया और इसे टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी हैं. पेशे से खुद डॉ. रह चुके और निजी जिंदगी में अंग प्रत्यारोपण को बेहद करीबी से देखनेवाले नवोदित निर्देशक अनिर्बान बोस और शिलादित्य बोरा द्वारा निर्मित फिल्म ऐ जिंदगी अंगदान के महत्व को जीवंत करती है और यह एक अविश्वसनीय सच्ची घटना पर आधारित है.

यह फिल्म - Akele Hum Akele Tum : फिल्म की पहली पसंद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित थे

इस उत्साहजनक खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म के निर्माता शिलादित्य बोरा ने कहा, 'हम इस नेक पहल और उनके सहयोग  के लिए राजस्थान सरकार को धन्यवाद देना चाहते हैं. इसे टैक्स-फ्री बनाने से अधिक लोगों को प्रेरणा,दिलासा और इस डर से उबरने में मदद मिलेगी जो जिंदगी से हताश हो जाते है, ये फिल्म उनके लिए एक उम्मीद की किरण से कम नही हैं.' 'ए जिंदगी' डॉक्टर, नर्स और तमाम मेडिकल फ्रंटलाइनर के जज्बे को दिखाती है.

इस फ़िल्म में एक्ट्रेस रेवती एक ग्रीफ काउंसेलर का किरदार निभा रही हैं, जो मरीज को दर्द से उबरने में मदद करती हैं. इस फिल्म की कहानी विनय और उससे जुड़े लोगों के दर्द के इर्द-गिर्द घूमती हैं जो ऑर्गन डोनर की खोज कर रहे हैं. सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म प्यार, उपचार और आशा जैसे सवेंदनशील विषयों का मेल हैं. ये फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई.

First Published : 14 Oct 2022, 03:52:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.