logo-image

थार के निर्देशक राज सिंह चौधरी ने अपने पिता के लुक को किया रीक्रिएट

थार के निर्देशक राज सिंह चौधरी ने अपने पिता के लुक को किया रीक्रिएट

Updated on: 05 May 2022, 03:40 PM

मुंबई:

एक्टर से निर्देशक बने राज सिंह चौधरी की फिल्म थार शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर सामने आ रही प्रतिक्रियाओं से राज काफी खुश है।

अपने पिता को याद करते हुए राज सिंह चौधरी ने उनका लुक रीक्रिएट किया।

एक किस्सा साझा करते हुए, राज सिंह चौधरी ने बताया, मेरे पास एक तस्वीर है, जिसमें मेरे पिता बाइक पर लेदर जैकेट पहने हुए हैं। मैं किसी भी तरह उस पल को स्क्रीन पर फिर से जीना चाहता था।

फिल्म निमार्ता ने कहा, मैंने इस जैकेट को तीन साल तक अपने पास रखा, क्योंकि मैं इसे अपने प्रोजेक्ट के लिए इस्तेमाल करना चाहता था।

उन्होंने कहा, अनिल कपूर सर ने उनके पिता के लुक को काफी अच्छे से संभाला। वह येजदी बाइक पर रे-बैन चश्मा के साथ जैकेट पहने हुए बेहद डैशिंग लग रहे हैं। मैंने फिल्म की शूटिंग उसी इलाके में की, जहां मेरे पिता अपने फार्महाउस के पास बाइक चलाते थे।

थार, 6 मई को नेटफ्लिक्स पर र्स्टीम होगी। थार रेगिस्तान के एक दूरदराज गांव की कहानी है, जहां हत्याओं के लगातार मामले सामने आ रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.