News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

राज कुंद्रा की बढ़ी मुसीबतें, एडल्ट फिल्मों की जांच के लिए SIT गठित की

यह टीम एडल्ट फिल्में बनाने के मामले में अलग-अलग दर्ज सभी मामलों की भी जांच करेगी और फिर क्राइम ब्रांच के आला अधिकारियों को रिपोर्ट करेगी. एसआईटी की टीम का हेड एसीपी लेवल का अधिकारी होगा. जो इस टीम का नेतृत्व करेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 13 Aug 2021, 01:23:49 PM
Raj Kundra Arrest

Raj Kundra Arrest (Photo Credit: ANI)

highlights

  • एसीपी लेवल का अधिकारी होगा SIT टीम का हेड
  • पुलिस को इस केस में कई अहम सबूत हाथ लगे हैं
  • राज कुंद्रा इस समय न्यायिक हिरासत में हैं

नई दिल्ली:

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज कुंद्रा इस समय न्यायिक हिरासत (Raj Kundra in Jail) में हैं और उन्हें अभी तक बेल नहीं मिल पाई है. अब इस केस की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने एसआईटी (SIT) टीम बना ली है. एसआईटी की टीम का हेड एसीपी लेवल का अधिकारी होगा. जो इस टीम का नेतृत्व करेगा.  यह टीम एडल्ट मूवीज मामले में अलग-अलग दर्ज सभी मामलों की भी जांच करेगी और फिर क्राइम ब्रांच के आला अधिकारियों को रिपोर्ट करेगी.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिनकी खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

इस केस को लेकर पहले ही मुंबई क्राइम ब्रांच कई खुलासे कर चुकी है और इस बात का दावा भी किया कि पुलिस के पास इस मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra Adult Movies Case) के खिलाफ कई सबूत हैं. अब इस पूरे रैकेट में कौन-कौन शामिल, एडल्ट मूवीज के काले धंधे का जाल कहां-कहां तक फैला है जैसी तमाम जानकारियां जुटाने के लिए और इस केस की जांच करने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने एसआईटी (SIT) टीम गठित की है.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने पहले ही राज कुंद्रा की कंपनी से हो रहे विदेशी ट्रांजेक्शन्स और अवैध संचालन का खुलासा किया था. साथ ही कंपनी के सर्वर से डाटा डिलीट किए जाने की बात भी कही थी. एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में अब तक राज कुंद्रा उनकी कंपनी के आईटी हेड सहित करीब 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रे शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से भी पूछताछ की जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन को बेचना पड़ा अपना अपार्टमेंट, जानिए क्या थी वजह

राज कुंद्रा को 27 जुलाई को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इस न्यायिक हिरासत को चुनौती देते हुए राज के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत की अर्जी दाखिल की थी. जिसकी सुनवाई अब 20 अगस्त को होने वाली है. जमानत के लिए राज कुंद्रा अभी तक हर कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं लेकिन उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है. राज को गिरफ्तार हुए लगभग 1 महीने का समय होने जा रहा है. जिसमें कुछ समय वह पुलिस की हिरासत में रहे थे. उसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है.

First Published : 13 Aug 2021, 01:10:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.