News Nation Logo
Banner

तसलीमा नसरीन ने आखिर क्यों कहा- 'टैलेंटेड अभिनेत्रियां गलत लड़कों से शादी करती हैं'

तसलीमा नसरीन ट्वीट को शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल तस्लीमा नसरीन ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'प्रतिभाशाली अभिनेता सही लड़कियों से शादी करते हैं. प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां गलत लड़कों से शादी करती हैं.'

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Jul 2021, 03:07:22 PM
Taslima Nasreen

Taslima Nasreen (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • तसलीमा के ट्वीट को शिल्पा शेट्टी से जोड़कर देखा जा रहा
  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी में गिरफ्तार हुए
  • महिलाओं की आजादी की प्रबल समर्थक हैं तसलीमा

नई दिल्ली:

बांग्लादेशी की उदारवादी लेखिका तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) के हर बयान पर मच जाता है. तस्लीमा हाल ही में टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को तलाक की सलाह देकर चर्चा में आई थीं. अब उनका एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. ये ट्वीट उन्होंने टैलेंटेड अभिनेत्रियों को लेकर किया है. उनके इस ट्वीट को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल तस्लीमा नसरीन ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'टैलेंटेड एक्टर सही लड़कियों से शादी करते हैं. टैलेंटेड अभिनेत्रियां गलत लड़कों से शादी करती हैं.'

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर कंगना रनौत बोलीं- कहा था गटर है मूवी इंडस्ट्री, करूंगी Expose

पॉर्न फिल्‍म (Pornography) बनाने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने राज के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच के भी आदेश दिए हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrested) और इस मामले के सामने आने से जहां बॉलीवुड में भी खलबली मची हुई है.

वहीं तसलीमा की निजी जिंदगी की बात करें तो वे औरत की आजादी की प्रबल समर्थक हैं. इसके लिए उन्होंने लंबी लड़ाई लड़ी है. खुद उनकी अपनी जिंदगी किसी इंकलाब से कम नहीं. एक इंटरव्यू में तसलीमा ने कहा था कि मैं हर लड़की से कहती हूं कि यदि तुम्हें अपने सम्मान और अधिकार के लिए बुरा बनना पड़े तो जरूर बनो. व्यवस्था का विरोध करोगी तभी तुम्हें इज्जत और बराबरी मिलेगी.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की WhatsApp चैट से नया खुलासा, चल रही थी Plan-B की तैयारी

रिश्तों के टूटने की पीड़ा को तसलीमा से बेहतर कोई और नहीं जानता. उन्होंने तीन शादियां कीं. तीनों असफल रहीं. जिंदगी में उथल पुथल मची रही. जब वे 52 साल की हुईं तो 32 साल के एक नौजवान को अपना ब्वॉयफ्रैंड बना लिया. तसलीमा नसरीन ने अपनी किताब में ढाका और कोलकाता के कई लेखकों के साथ अपने अंतरंग संबंधों का जिक्र किया. अपनी आत्मकथा में उन्होंने लिखा है कि कैसे 5 साल और 7 की उम्र में उनके मामा और चाचा ने उनके साथ यौन दुराचार किया था.

First Published : 21 Jul 2021, 02:26:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×