News Nation Logo
कोविड के खिलाफ लड़ाई में भी भारत और रूस के बीच सहयोग: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में 85 फीसदी पात्र आबादी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा दी गई है: मनसुख मंडाविया दिल्ली में इस साल डेंगू से अब तक 15 मरीजों की मौत बीते 6 साल में डेंगू से मौत का सबसे बड़ा आंकड़ा शाही ईदगाह मस्जिद की जगह पर भव्य श्रीकृष्ण मंदिर के निर्माण के लिए संकल्प यज्ञ किया गया CM Channi के गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पहुंचने पर अध्यापकों का ज़ोरदार प्रदर्शन अध्यापकों की मांग - 7वें पे कमीशन की सिफारिशें पंजाब हों लागू ओमिक्रोन के अलर्ट के बीच पटना में 100 विदेशियों की तलाश भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

दिशा और राहुल ने मनाया पारम्परिक तरिके से करवा चौथ

टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार अपने पति और गायक राहुल वैद्य के साथ अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. बड़े अच्छे लगते हैं 2 स्टार ने अपने लुक की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 24 Oct 2021, 11:49:13 PM
Disha Parmar

Disha Parmar (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार अपने पति और गायक राहुल वैद्य के साथ अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. बड़े अच्छे लगते हैं 2 स्टार ने अपने लुक की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं. दिशा ने पारम्परिक पहनावा पहन आज के दिन अपने को खुश कर दिया. दिशा ने इस अवसर के लिए एक चमकदार लाल साड़ी पहन रखी है और 24 अपने लुक की कई तस्वीरें भी साझा कीं. इसके साथ ही अपनी पोस्ट को 'हैप्पी करवा चौथ' विश के साथ कैप्शन दिया. उसके चमकीले लाल छह गज में सोने के धागे और स्कैलप्ड पट्टी  वाली साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस सिल्क-साटन ब्लाउज पहन अपने ट्रेडिशनल लुक को पूरा किया. 

आपको बता दें, राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी इसी साल 6 जुलाई को पारम्परिक तौर-तरीके से हुई थी. इन दोनों की शादी में टीवी से जुड़े कई कलाकार भी शामिल हुए थे. खास बात ये है कि राहुल ने दिशा को 'बिग बॉस सीजन 14' के दौरान 'बिग बॉस' के घर में रहकर ही प्रपोज किया था और यही से इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई. दोनों एक म्यूजिक एल्बम की वजह से एक-दूसरे से मिले थे, लेकिन राहुल को दिशा के लिए प्यार का एहसास ‘बिग बॉस 14’ के घर में उनसे दूर रहकर हुआ था. ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और अब ये दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे है. 

यह भी पढ़ें: करवा चौथ चाँद निकलने का समय: देखें कहां कब निकलेगा चाँद!

दोनों पहले फरवरी अंत में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण उन्होंने शादी स्थगित कर दी थी. हालाँकि भले ही शादी देरी से हुई हो लेकिन राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया. 

 

 

First Published : 24 Oct 2021, 11:49:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.