News Nation Logo

राहत फतेह अली खान के सॉन्ग 'जरूरी था' ने पार किए 100 करोड़ व्यूज

इस गाने को छह साल पहले जारी किया गया था. इसके वीडियो में गौहर खान और कुशाल टंडन जैसे कलाकार शामिल थे, जिन्होंने रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' में अपनी उपस्थिति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Jan 2021, 03:29:47 PM
rahat fateh ali khan

राहत फतेह अली खान के गाने जरूरी था ने पार किये 100 करोड़ व्यूज (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

मशहूर गायक राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) के गाने 'जरूरी था' (Zaroori Tha Song) ने यूट्यूब पर सौ करोड़ से अधिक व्यूज पार कर लिए हैं, जिस बात से वह बेहद खुश व अभिभूत हैं. इस गाने को छह साल पहले जारी किया गया था. इसके वीडियो में गौहर खान और कुशाल टंडन जैसे कलाकार शामिल थे, जिन्होंने रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' में अपनी उपस्थिति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह गाना म्यूजिक एल्बम 'बैक 2 लव' का हिस्सा है, जिसे साल 2014 के जून में दुनिया भर में रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें: Netflix पर नजर आएंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा, Video हुआ वायरल

राहत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'यूट्यूब पर सौ करोड़ व्यूज के एक मील के पत्थर तक पहुंचने का एहसास जबरदस्त है.'

उन्होंने इसके लिए गाने की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया, जिसमें गीतकार खलील उर रहमान कमर भी शामिल हैं, जिन्होंने गाने में कुछ बेहतरीन अल्फाजों को पिरोकर इसे और भी दिलकश बनाने का काम किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ustad Rahat Fateh Ali Khan (@officialrfakworld)

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने दुल्हन बनकर किया डांस, देखें जबरदस्त Video

राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan)  ने आगे कहा, 'पर्दे पर गौहर खान और कुशाल टंडन की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई. इसमें शामिल हर एक के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है.' दिसंबर के महीने में राहत ने उन्हें इस मील के पत्थर तक पहुंचाने में मदद करने के लिए अपने प्रशंसकों को प्रोत्साहित भी किया था. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा था, 'इसमें शामिल सभी लोगों का मैं तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं, खासकर आप दर्शकों, श्रोताओं को, जिन्होंने हमेशा मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है. आइए हम सभी साथ में मिलकर सौ करोड़ के मील के पत्थर पर पहुंचते हैं.'

First Published : 05 Jan 2021, 03:29:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.