logo-image

Raghav-Parineeti Wedding: शादी की बात करने पर शरमाने लगे राघव चड्ढा, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दिनों उनकी उदयपुर में होने वाली शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Sep 2023, 09:55 AM

New Delhi:

Raghav-Parineeti Wedding: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि उनकी शादी की तारीख की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है, लेकिन उनकी शादी के कार्ड की तस्वीरें बुधवार को ऑनलाइन सामने आई थीं. उसी दिन, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, जब राजनेता राघव चड्ढा से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा और कहा जल्द कि वह जल्द ही इसके बारे में बताएंगे. ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो क्लिप में जब मीडिया ने उनसे तारीख और विवरण के बारे में पूछा, जिस पर राघव ने कहा, “आपको बहुत जल्दी बताऊंगा शादी के बारे में.''

ऑनलाइन सामने आए शादी के कार्ड के विवरण के अनुसार, शादी 24 सितंबर को होगी, बारात दोपहर 2 बजे उदयपुर के ताज लेक पैलेस से शुरू होगी. शादी लीला पैलेस में होगी और उसके बाद 90 के दशक की बॉलीवुड थीम पर पार्टी होगी. शादी के कार्ड के मुताबिक 23 सितंबर को मेहमानों के लिए वेलकम लंच का भी आयोजन किया गया है. इससे पहले उनके रिसेप्शन कार्ड से पता चला था कि यह जोड़ा 30 सितंबर को चंडीगढ़ में शादी का रिसेप्शन होस्ट करेगा.

यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, राघव ने परिणीति से मिलने का अपना अनुभव शेयर किया था. जहां उन्होंने कहा, ''यह मुलाकात का बहुत मैजिकल तरीका था. यह कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं हर दिन भगवान को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे अपने जीवन में परिणीति दी.''

यह भी पढ़ें - Mission Raniganj Screening: फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए व्हाइट फॉर्मल लुक में दिखे अक्षय, देखें तस्वीरें 

राघव और परिणीति ने 13 मई को नई दिल्ली में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी. सगाई से कुछ महीने पहले तक इस जोड़े ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था.