logo-image
लोकसभा चुनाव

Mission Raniganj Screening: फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए व्हाइट फॉर्मल लुक में दिखे अक्षय, देखें तस्वीरें 

Mission Raniganj Screening: बीते दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) की स्क्रीनिंग रखी गई थी.

Updated on: 14 Sep 2023, 07:38 AM

New Delhi:

Mission Raniganj Screening: अक्षय कुमार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन रानीगंज' का ऑफिशियल टीजर शेयर किया था. यह प्रोजेक्ट, जिसे सर्वाइवल थ्रिलर माना जा रहा है, खनन इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल की रियल लाइफ की कहानी पर आधारित है, जिन्होंने 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे माईनर्स को बचाया था. अक्षय कुमार इसमें जसवन्त सिंह गिल की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं. मिशन रानीगंज की स्क्रीनिंग 13 सितंबर, बुधवार को मुंबई में आयोजित की गई थी. 

जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख के साथ स्पॉट हुए अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी को हाल ही में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी और उनकी बहन दीपशिखा देशमुख के साथ देखा गया था, जब वह टीनू सुरेश देसाई निर्देशित फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे. अक्षय कुमार, जिन्हें मिशन रानीगंज स्क्रीनिंग इवेंट के बाद कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते देखा गया. बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने लुक को ब्लैक फॉर्मल ट्राउजर और एक स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पूरा किया.

यह भी पढ़ें - Aamir Khan-Reena Dutta: अपनी एक्स वाइफ के साथ नजर आए आमिर खान, पैप्स के लिए दिया पोज

मिशन रानीगंज के बारे में

यह एक पीरियड सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है. अक्षय कुमार इस फिल्म में जसवन्त सिंह गिल की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है. परिणीति चोपड़ा फिल्म में गिल की पत्नी निर्दोश कौर गिल की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें सहायक भूमिकाओं में कुमुंद मिश्रा, राजेश शर्मा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, दिब्येंदु भट्टाचार्य और वरुण बडोला सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं. यह मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बना है. मिशन रंजीगंज 6 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर कुछ हफ्तों में रिलीज होने की उम्मीद है.