logo-image

Raghav-Parineti Wedding: उदयपुर में शाही शादी रचाएंगे राघव-परिणीति! सामने आई वेडिंग वेन्यू की डीटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी.जब इस कपल की सगाई इतनी शानदार थी, तो ये जोड़ा अपनी शादी में क्या कमाल दिखाएगा यह देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही अब सुनने में आरहा है कि, राघव और परिणीती राजस्थान में शादी के सात फेरे लेंगे. 

Updated on: 28 May 2023, 01:11 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी. उनकी सगाई में प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा ​​और अन्य लोगों सहित उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भी भाग लिया था. इस अवसर पर कई हाई-प्रोफाइल मेहमानों को भी देखा गया, जिनमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी शामिल थे. जब इस कपल की सगाई इतनी शानदार थी, तो ये जोड़ा अपनी शादी में क्या कमाल दिखाएगा यह देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही अब सुनने में आरहा है कि, राघव और परिणीती राजस्थान में शादी के सात फेरे लेंगे. 

आपको बता दें कि, अब सगाई खत्म होने के साथ ही फैंस इस जोड़ी की शादी के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. सूत्रों की माने तो ये कपल राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार सुबह परिणीति सुबह करीब 9:30 बजे उदयपुर के लीला पैलेस पहुंचीं थीं. जहां परिणीति ठहरी थीं, वहां से कुछ किलोमीटर दूर उदयविलास में उनके परिवार के सदस्य और रिश्तेदार भी ठहरे हुए हैं. उदयविलास में अपने रिश्तेदारों के साथ लंच करने के बाद परिणीति ने टूरिस्ट डिपार्टमेंच के डिप्यूटी डायरेक्टर से मुलाकात कर टूर्सिट प्लेसस और होटलों के बारे में जानकारी ली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

साथ ही अब राघव चड्ढा भी अपनी वेडिंग लोकेशन की खोज में उदयपुर पहुंच चुके हैं.  सगाई की खबरों की तरह परिणीति और राघव शादी की खबरों को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. पहले खबर थी कि वे इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे. 

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan Post: नए संसद भवन की शाहरुख खान ने जमकर की तारीफ, शेयर किया पोस्ट

आपको बता दें कि नवंबर 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ राजस्थान में ही एक शाही शादी की थी. उन्होंने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को अपने वेडिंग लोकेशन के रूप में चुना था. प्रियंका और निक के अलावा, हाल ही में राजस्थान में होने वाली सेलिब्रिटी शादियों में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की बिग फैट इंडियन वेडिंग है. शेरशाह कपल ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी.