logo-image

आर माधवन हुए ट्रोल मांगी अपने फैंस से माफी कहा - मैं इसी के योग्य हूं

फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' प्रमोशन के दौरान एक्टर आर माधवन (R madhavan) ने अपने विचार लोगों से शेयर किए थे, जिसके चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ा था.

Updated on: 26 Jun 2022, 07:41 PM

नई दिल्ली :

एक्टर आर माधवन (R madhavan) इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर फिल्म के प्रमोशन में भी खूब मेहनत कर रहे हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. उनकी एक्टिंग की प्रशंसा लोग फिल्म के आने से पहले ही कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसा कुछ कहा, जो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर को लोग उनके इस बयान के चलते जमकर ट्रोल कर रहे हैं, जिसके लिए एक्टर ने भी लोगों से माफी मांग ली है. उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है. जिस तरीके से उन्होंने माफी मांगी है वो चर्चा में बना हुआ है. 

यह भी जानिए -  आजमगढ़ पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की तरफ से निरहुआ ने हासिल की जीत, किया जनता को धन्यवाद

आपको बता दें, फिल्म प्रमोशन के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर (R madhavan) ने इसरो (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान)पर अपने विचार साझा किए थे, जिसमें उन्होंने कहा - 'इसरो ने अपने मिशन मंगल के दौरान पीएसएलवी c-25 रॉकेट लॉन्च करने के और उसे मंगल ग्रह की कक्षा में पहुंचने के लिए हिंदू पंचांग की मदद ली थी. उनका ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अब एक्टर ने लोगों से इसके लिए माफी मांग ली है. उन्होंने लिखा, 'मैंने ऑल्मनॅक को तमिल में पंचांग कहा..इसलिए मैं इसी के योग्य हूं', मुझसे गलती हुई...हालांकि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि मिशन मंगल में हमने सिर्फ दो इंजनों से जो हासिल किया वह अपने आप में रिकॉर्ड है.