News Nation Logo

आजमगढ़ पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की तरफ से निरहुआ ने हासिल की जीत, किया जनता को धन्यवाद

भोजपुरी के जाने माने अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ अक्सर खबरों में रहते हैं. एक्टर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनके फैंस ने उन्हें हर रोल में स्वीकार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 26 Jun 2022, 07:11:23 PM
1

Dinesh Lal Yadav Nirahua (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

भोजपुरी के जाने माने अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ अक्सर खबरों में रहते हैं. एक्टर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनके फैंस ने उन्हें हर रोल में स्वीकार किया है, जो आज एक फिर साबित हो गया है. एक्टर की एक्टिंग की सराहना होती ही थी, लेकिन कुछ दिनों बाद अब उनकी राजनीति की सराहना भी होगी. दरअसल, अब अभिनेता से राजनेता के सफर में निरहुआ चल पड़े हैं.  इतना ही नहीं चुनाव लड़ते ही उन्हें जीत भी हासिल हो गई हैं. बताते चलें कि लोकसभा सीट आजमगढ़ (Azamgarh Bypoll Election) पर हुए उपचुनाव में बीजेपी (BJP) की तरफ से निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) खड़े हुए थे. और अब उन्होंने भारी मतों से जीत हासिल कर ली है.  

यह भी जानिए -  कियारा आडवाणी ने काली साड़ी पहनकर बिखेरा जलवा, देखने लायक है उनका ये लुक

आपको बता दें कि इस उपचुनाव में कमाल की जीत हासिल करने के बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने जनता को धन्यवाद करते हुए ट्वीट कर लिखा है कि आजमगढ़ वासियों आपने कमाल कर दिया. यह आपकी जीत है. उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही जिस तरीके से आप सबने मिलकर बीजेपी को प्यार और समर्थन दिया यह उसकी जीत है.

यह जीत आपके भरोसे और देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत को समर्पित हैं. उनकी ट्वीट पर फैंस का रिएक्शन आ रहा है. लोग उनको बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों को निरहुआ का अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

First Published : 26 Jun 2022, 07:11:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.