logo-image

R madhavan ने लिया वैज्ञानिक नांबी का लुक, फैंस देखकर हुए निहाल

आर माधवन (R madhavan) नए अवतार के चलते फैंस की नजरों में लगातार बने हुए हैं. उनके नए लुक को देख कर फैंस हैरान हो गए हैं.

Updated on: 18 Jun 2022, 06:31 PM

नई दिल्ली :

आर माधवन (R madhavan) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग की सराहना हर कोई करता है. इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' को लेकर सुर्खियों बटोर रहे हैं. एक्टर की इस फिल्म ने आने से पहले ही खूब चर्चा बटोर ली है. हाल ही में एक्टर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

यह फिल्म पूर्व वैज्ञानिक और ISRO के एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायण की जिंदगी पर आधारित है. लोग इस फिल्म का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए आर माधवन (R madhavan) ने जी तोड़ मेहनत की है, जो उनके (R madhavan) लुक को देखने के बाद साफ पता चल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

यह भी जानिए -  सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी शूटर संतोष जाधव को लिया गया हिरासत में

आपको बता दें कि इस वीडियो में आर माधवन (R madhavan)अपनी पत्नी से ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'हाय सरिता, जब मैं बूढ़ा हो जाउंगा तो कुछ ऐसा ही दिखूंगा. ये तुम्हारी जानकारी के लिए बता रहा हूं. इसकी एक फोटो लेकर रख लो.' वहीं, एक्टर ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'जब मेकओवर के लिए 18 घंटों तक कुर्सी पर बैठा रहता था, तब मैं पता नहीं क्या बकवास करता था.' सोशल मीडिया पर आर माधवन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट के जरिए फैंस आर माधवन की इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं. लोगों को उनका यह अवतार काफी पसंद आ रहा है.