logo-image

आर माधवन ने इन फिल्मों को लेकर जताया अफसोस, कहा- ये नींद में चलने जैसा था

आर माधवन ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि वह अपनी कई फिल्मों में नींद में चलते रहे हैं.

Updated on: 20 Nov 2023, 01:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन पिछले 20 सालों से हिंदी और तमिल दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया कि फिल्म सेट पर ऐसे उदाहरण थे जहां उन्होंने प्रयास नहीं किया, फिर भी वे सारी प्रोजेक्ट्स सफल रहीं, जिससे वह हैरान रह गए. अभिनेता दोनों इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर को संभालने में सफल रहते हैं, और इसके बदले में कभी-कभी शेड्यूल ओवरलैप हो जाता है. एक इंटरव्यू में आर माधवन ने इस बात पर अफसोस जताया कि उन्होंने कुछ अजीब प्रोजेक्ट्स किए हैं.

माधवन ने अपनी कुछ फिल्मों पर अफसोस जताया

एक इंटरव्यू में आर माधवन ने इस बात पर अफसोस जताया कि उन्होंने कुछ अजीब प्रोजेक्ट्स किए हैं, जिनकी फीडबैक करने पर यह स्पष्ट है कि वह बस नींद में चल रहे थे. और वे सफल रहे. उन्होंने आगे कहा, तब आपका सारा रुझान बिगड़ जाता है, आप सोचते हैं कि क्या सही है या क्या गलत. उन्होंने यह भी बताया कि वह दो भाषाओं में काम करते हैं. इसलिए ऐसे कई उदाहरण हैं जहां वह कई चीज़ो को देख सकते हैं और महसूस करते हैं. 

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान समेत कई सितारों ने किया टीम इंडिया को इनकरेज

अपना बेस्ट देने के लिए तैयार रहते आर माधवन

उन्होंने आगे कहा, आपको एहसास होता है कि आप अपना बेस्ट देने के लिए तैयार हैं, लेकिन अन्य चीजें संरेखित नहीं हो रही हैं. फिर आपको लगता है कि बस अपना चेक ले लें, काम खत्म करें और निकल जाएं. यह एक भयानक अहसास है. खासकर मेरे जीवन के इस पड़ाव पर. फिर उन्होंने कहा कि अगर उन्हें एहसास होता है कि उन्होंने हिंदी में कुछ ऐसा किया है जिसे तमिल ऑडियंस ने नहीं देखा है, या इसके विपरीत, तो वह सोचते हैं कि वह अपनी क्रिएटिव ऊर्जा को बनाए रखने के लिए अपने करेक्टर में कैसे जीवन ला सकते हैं.

काम के मोर्चे पर आर आर माधवन

आर माधवन की सबसे हालिया फिल्म 2022 में तमिल-हिंदी भाषा में फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में थी, जिसे उन्होंने खुद डायरेक्ट किया और उन्हें 2022 में बेस्ट फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. इसके अलावा, वह उसी साल एक और हिंदी फिल्म में दिखाई दिए. 

यह भी पढ़ें- Miss Universe 2023 : मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली शेन्निस पलासियोस ने किया अपने देश के लिए कमाल, देखें VIDEO