logo-image

वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान समेत कई सितारों ने किया टीम इंडिया को इनकरेज

भारत के 2023 क्रिकेट विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद, कई सेलेब्स ने मेन इन ब्लू पर अपना प्यार बरसाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Updated on: 20 Nov 2023, 07:59 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई मेन क्रिकेट टीम के सपोर्टरस के लिए एक बड़ा दिन था. दुनिया उनकी स्क्रीन से चिपकी हुई थी और अपने पसंदीदा की जीत के लिए प्रार्थना कर रही थी. लेकिन दुख की बात है कि भारत विश्व कप फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया से हार गया. नीले रंग की पोशाक में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को इनकरेज करने के लिए, भारतीय सेलेब्स और बॉलीवुड अभिनेताओं ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और गर्मजोशी भरे नोट लिखे.

सेलेब्स ने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया

2023 क्रिकेट विश्व कप की पूरी यात्रा उतार-चढ़ाव भरी रही है. मैदान पर कड़े संघर्ष के बावजूद भारत के ऑस्ट्रेलिया से फाइनल मैच हारने के बाद सब कुछ खत्म हो गया. भले ही दिल टूट गया हो, भारतीय सेलेब्स और बॉलीवुड अभिनेताओं ने तुरंत अपना समर्थन दिखाया और यह भी व्यक्त किया कि उन्हें भारतीय टीम पर कितना गर्व है. इसलिए, उन्होंने उन्हें खुश करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया की सराहना की

भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, जो स्टेडियम से मैच का सीधा प्रसारण देख रहे थे, ने नीले रंग की पोशाक में मौजूद लोगों की सराहना की. उन्होंने एक्स पर साझा किया, प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प कमाल थी, आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया. हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं.

 

शाहरुख खान ने कहा शानदार जज्बा दिखाया

हमने शाहरुख खान को स्टैंड से भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाते और हौसला बढ़ाते देखा. लेकिन दुख की बात है कि यह उनका दिन नहीं था. हालांकि, जवान अभिनेता को उन पर गर्व है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, जिस तरह से भारतीय टीम ने यह पूरा टूर्नामेंट खेला वह सम्मान की बात है और उन्होंने शानदार जज्बा और दृढ़ता दिखाई. यह एक खेल है और इसमें हमेशा एक या दो दिन बुरे होते हैं. दुर्भाग्य से आज ऐसा हुआ, लेकिन क्रिकेट में हमारी खेल विरासत पर हमें इतना गौरवान्वित करने के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद.
 

अभिषेक बच्चन ने भारतीय टीम को धन्यवाद दिया

घूमर अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी भारतीय टीम का समर्थन किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, एक साहसिक प्रयास के बाद एक कठिन नुकसान. पूरे दौरान नीले कपड़ों में पुरुषों का सराहनीय प्रदर्शन. अपना सिर ऊंचा रखें और यात्रा के लिए धन्यवाद.