logo-image

Rashmika Mandanna can't fake herself : एक्ट्रेस को 'बहरूपिएपन' से है सख्त नफरत, इसलिए भूलकर भी...

'गुडबाय' फेम रश्मिका मंदाना ज्यादातर लोगों की क्रश हैं. लड़के जहां उन पर फिदा हैं, वहीं, लड़कियां उन जैसी दिखने और बनने की कोशिश करती हैं.

Updated on: 28 Nov 2022, 12:51 PM

नई दिल्ली:

'गुडबाय' फेम रश्मिका मंदाना ज्यादातर लोगों की क्रश हैं. लड़के जहां उन पर फिदा हैं, वहीं, लड़कियां उन जैसी दिखने और बनने की कोशिश करती हैं. आपने हमेशा एक्ट्रेस के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल देखी होगी. ऐसे में आज हम रश्मिका के लुक्स से इतर उनके एक बयान के बारे में बात करने वाले हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कैमरे के पीछे भी उसी तरह रहती हैं, जैसे कि वो कैमरे के सामने. उनका ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna के सब्र का बांध टूटा, कर दिया ऐसा काम

रश्मिका ने ये बातें अपने इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, “मैं ऐसी ही हूं. यह मेरा पर्सनालिटी है. मैं इसे नकली नहीं बना सकती, क्योंकि लोग इसे पकड़ लेंगे कि मैं यह सब सिर्फ कैमरे के लिए कर रही हूं. मैं कैमरे के पीछे एक्टिंग नहीं कर सकती, क्योंकि वह मैं नहीं हूं. मैं वास्तव में लोगों की आभारी हूं कि मैं जो हूं, उसे लोग पसंद करते हैं. उनके इस बयान पर फैंस की तरफ से उन्हें खूब तारीफ मिल रही है. 

एक्ट्रेस आगे पैपराजी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “सभी फोटोग्राफर बहुत प्यारे हैं. शुरुआत में जब इतने सारे लोग अचानक आ जाते थे, तो मैं घबरा जाती थी, लेकिन फिर उनसे बात करने और उनके काम को समझने के बाद मुझे उनकी मेहनत का भी एहसास हुआ. मुझे एहसास हुआ कि मेरी तरह ही वे भी अपना काम करते हैं. तभी मैंने फैसला किया कि जब वे मेरे आसपास होंगे, उन कुछ सेकंड या मिनटों के लिए मैं उन्हें खुश रखने की कोशिश करूंगी."

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna को नहीं होता 'दर्द'! इसलिए करती हैं ऐसा काम

इसके अलावा रश्मिका ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल पर भी बात की. उनका कहना है, "पहले पार्ट के दौरान मैं बहुत नर्वस थी, लेकिन सीक्वल को लेकर मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. लोगों ने श्रीवल्ली और पुष्पा राज को पहले भी प्यार दिया. मुझे उम्मीद है कि लोग हमें फिर से प्यार देंगे.”