logo-image

Rashmika Mandanna को नहीं होता 'दर्द'! इसलिए करती हैं ऐसा काम

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अक्सर अपने लुक्स और फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया है कि वो ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स (Rashmika Mandanna exes) की दोस्त हैं.

Updated on: 01 Oct 2022, 10:46 AM

नई दिल्ली:

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अक्सर अपने लुक्स और फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं. हालांकि, फैंस एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. जहां बीते कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही रक्षित शेट्टी से एंगेजमेंट कर ली थी. लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला था. उन्होंने एंगेजमेंट (Rashmika Mandanna engagement) के एक साल बाद ही अपने रिश्ते को तोड़ दिया था. इस बीच हाल ही में रश्मिका ने बातचीत में बताया है कि वो ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स (Rashmika Mandanna exes) की दोस्त हैं. साथ ही वो उनके करंट पार्टनर से भी मिलना पसंद करती हैं. 

दरअसल, यह पूछे जाने पर कि अगर वह किसी पार्टी में अपने एक्स के हालिया पार्टनर (Rashmika Mandanna on meeting exes current partner) से मिलती है तो उनका क्या रिएक्शन होगा. जिसके जवाब में उन्होंने 'हाय' बोला. उन्होंने बताया, "अपने एक्स के साथ भी, मैं अभी भी दोस्त हूं. मैं उनके परिवारों, उनके हालिया पार्टनर से मिलना पसंद करती हूं." हालांकि, रश्मिका ने माना कि यह बहुत अच्छी बात नहीं है, लेकिन उनके साथ एक्ट्रेस के बहुत अच्छे संबंध हैं. इस बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हो जा रहे हैं. साथ ही सवाल कर रहे हैं कि क्या रश्मिका को अपने एक्स को इस तरह देखकर बुरा नहीं लगता. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा (Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda dating) को डेट करने की अफवाहों की वजह से भी लगातार चर्चा में हैं. जिस पर भी उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में बात की थी. जिसमें उन्होंने कहा था, "यह सब बहुत प्यारा है नहीं. यह बहुत प्यारा है. देखिए मैंने और विजय ने अपने करियर के शुरुआत में एक साथ काफी काम किया है. जब हम नहीं जानते थे कि इंडस्ट्री कैसी है, और अचानक आप समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करते हैं, तो आप दोस्त बनना पसंद करते हैं और आपके ऐसे बहुत सारे दोस्त होते हैं. यह कुछ ऐसा ही है. जब पूरी दुनिया कहती है 'रश्मिका और विजय, यह प्यारा है.'" हालांकि, रश्मिका ने अपने और विजय के रिश्ते को दोस्ती (Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda friendship) करार दिया. लेकिन फैंस कहां मानने वाले हैं, उनका कहना है कि वे दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं.