logo-image

100 करोड़ के घर के मालिक हैं Pushpa Raj, जानिए Allu Arjun की आलिशान जिंदगी के बारें में

बॉलीवुड में अल्लू अर्जुन का जादू चल गया है. हर एक्ट्रेस उनके साथ कामकरना चाह रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिआ भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक हर कोई अल्लू अर्जुन के साथ 1 फिल्म करना चाहता है.

Updated on: 13 Feb 2022, 02:15 PM

New Delhi:

पुष्पा द राइज’ के सुपरहिट होने के बाद अल्लू अर्जुन( Allu Arjun) सफलता के सांतवे आसमान पर हैं. फिल्म का बुखार लोगों में अब तक बरकरार है. ये बात आप सोशल मीडिया पर रील्स देखकर लगा सकते हैं. कोई फिल्म के गानों ‘श्रीवल्ली’, ‘ओ अंटावा’ और ‘सामी सामी’ पर वीडियो बना रहा है तो कोई फिल्म में अल्लू अर्जुन के चलने की कॉपी कर रहा है. बड़े ही नहीं बल्कि छोटे बच्चे भी इस बुखार से पीछे नहीं है. खासकर बॉलीवुड में अल्लू अर्जुन का जादू चल गया है. हर एक्ट्रेस उनके साथ कामकरना चाह रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिआ भट्ट( Alia Bhatt) से लेकर दीपिका पादुकोण( Deepika Padukon) तक हर कोई अल्लू अर्जुन के साथ 1 फिल्म करना चाहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 47 मिलियन यूएस डॉलर है. ‘पुष्पा’ के बाद उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है और आने वाली फिल्म के लिए 100 करोड़ का ऑफर दिया गया है. ऐसे में अल्लू अर्जुन के लाइफस्टाइल के बारें में हर कोई जानना चाहता है. चलिए जानते हैं पुष्प फिल्म के हीरो के बारें में. 

यह भी पढ़ें- हेमा मालिनी का बॉलीवुड में इस चीज़ को लेकर उड़ा था मज़ाक, Dream Girl ने बयां किया दर्द

-दिसंबर 2020 में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ पोज देते नजर आए. वह प्राइवेट जेट से चैतन्य जेवी और निहारिका कोनिडेला की उदयपुर में हुई शादी के लिए पहुंचे थे. जेट लक्ज़री लाइफस्टाइल में से एक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

-अक्सर सेलिब्रिटीज को गाड़ियों का शौक होता है. अल्लू अर्जुन भी उन सितारों में से एक है.  उनके पास Hummer H2, रेंज रोवर वोग, जैगुआर XJL और वॉल्वो XC90 T8 Excellence कार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

-पास उनका खुद का वैनिटी वन भी है. उनका वैनिटी वैन Falcon बेहद आलीशान है जिसमें साड़ी फैसिलिटीज हैं. इस वैनिटी की कीमत करोड़ों में हैं और इसे खासकर इनके लिए ही तैयार किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

-अल्लू अर्जुन का घर हैदारबाद में हैं जो कि मॉर्डन आर्किटेक्चर को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. वह कई बार अपने सोशल मीडिया पर घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इनके घर में स्विमिंग पूल से लेकर हर एक सुख सुविधा है जिससे इनके घर को एक आलिशान घर कहा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

यह भी पढ़ें- लॉक अप के टीजर में निडर दिखीं कंगना रनौत