News Nation Logo
Banner

Pushpa 4 day Box Office Collection: 140.7 करोड़ का आंकड़ा हुआ पार

चार दिनों के अंदर, पुष्पा: द राइज़ (Pushpa: The Rise) दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 140.7 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 21 Dec 2021, 04:25:42 PM
Pushpa

Pushpa (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :  

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अभिनीत 'पुष्पा'(Pushpa) ने अपने शुरुआती 4 दिनों में भारत में ही 107 करोड़ (सभी भाषाओं) की कमाई ( Pushpa 4 day box office collection) कर ली है. पुष्पा तेलुगु उद्योग में बड़े बजट की फिल्मों में से एक है. जब से फिल्म की घोषणा हुई थी तबसे ही दर्शकों में इसे देखने का उत्साह जाग गया था. खासकर, जब इसे अल्लू अर्जुन की पहली अखिल भारतीय परियोजना घोषित किया गया था. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत, यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज़ हुई है और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. चार दिनों के अंदर, पुष्पा: द राइज़ (Pushpa: The Rise) दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 140.7 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है. 

'पुष्पा' से एक दिन पहले भारत में रिलीज हुई 'स्पाइडरमैन' (Spiderman) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 41 करोड़ रुपये की शानदार कमाई के साथ शानदार शुरुआत की थी. सभी को यही चिंता लगी हुई थी कि शायद स्पाइडरमैन का कोई भी फिल्म फिलहाल में रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी लेकिन 'पुष्पा' ने ऐसा कर दिखाया. पुष्पा को मिले-जुले सकारात्मक समीक्षाएं मिली हैं और अधिकांश आलोचकों ने अच्छे प्रदर्शन और एक्शन दृश्यों की प्रशंसा की है.  हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म और अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Rashmi और Umar को देखा क्लोज, मचाया Big Boss के घर में तहलका

कहानी शुरू होती है, आंध्र प्रदेश के घने जंगल शेषाचलम से जहां से लाल चंदन की लकड़ियों की तस्करी चेन्नई और फिर वहां से चीन से होते हुए जापान तक होती है. पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) इन्हीं लकड़ियों की तस्करी करता है. पुष्पा एक नाजायज औलाद है. वह लकड़ी काटने वाले दिहाड़ी मजदूर के तौर पर लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी करने वाले कोंडा रेड्डी (अजय घोष) के लिए काम करता है. एक तरह से वो लोकल लेवल पर रेड सैंडलवुड स्मगलिंग का किंग बन जाता है. फिर उसका सामना होता है भंवर सिंह शेखावत नाम के एक पुलिस ऑफिसर से, इन दोनों की भिड़ंत ही इस फिल्म के क्लाइमेक्स में मिसाल  देती है. 

First Published : 21 Dec 2021, 04:25:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.