News Nation Logo
Banner

Ukraine से लौटे छात्रों से एयरपोर्ट पर मिले Daler Mehndi, ऐसे किया मनोरंजन

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) का सॉन्ग सुन मौजूद छात्र छात्रायें खुशी से झूम उठे साथ ही दलेर मेहंदी ने यूक्रेन में फंसे स्टूडेंट्स को सुरक्षित भारत लाने पर मोदी सरकार की जमकर तारीफ की

Written By : जमाल खान | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Mar 2022, 03:03:10 PM
daler

Ukraine से लौटे छात्रों से एयरपोर्ट पर मिले Daler Mehndi (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:  

यूक्रेन में फंसे स्टूडेंट्स का लेक सिटी उदयपुर पहुंचने पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) ने तड़का वाला सॉन्ग  सुनाकर मनोरंजन किया है. इसके चलते गमजदा माहौल से आये स्टूडेंट्स के चेहरे ख़ुशी से खिल उठे औऱ दलेर मेहंदी के साथ चुटकियां बजाकर झूमने लगे. इतना ही नहीं उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर पहुँचते ही स्टूडेंट्स  बॉलीवुड के सिंगर को देख अपना यूक्रेन केगमजदा माहौल को भूल गये औऱ दलेर मेहंदी के साथ सेल्फ़ी लेने लग गये. जिस पर बॉलीवुड सिंगर ने छात्रा छात्राओं की भावनाओं की कद्र करते हुए एयरपोर्ट पर अपना मशहूर गाना 'हो गई तेरी बल्ले बल्ले' सुनाया. 

यह भी पढ़ें: Jayeshbhai Jordar: 'जयेश भाई' बने रणवीर सिंह का काम है 'जोरदार', फिल्म की रिलीज डेट से उठा पर्दा

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) का सॉन्ग सुन मौजूद छात्र छात्रायें खुशी से झूम उठे साथ ही दलेर मेहंदी ने यूक्रेन में फंसे स्टूडेंट्स को सुरक्षित भारत लाने पर मोदी सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि सरकार जल्द ही बचे हुए छात्रों को भी लाने के लिये जुटी हुई है. इस मौके पर यूक्रेन से आये स्टूडेंट्स के परिवार जन भी मौजूद रहे. वहीं एयरपोर्ट पर कई प्रशाशनिक अधिकारियों का भी जमावड़ा देखा गया. बता दें कि बीती 24 फरवरी से रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है जिसकी वजह से वहां मेडिकल की पढ़ाई करने गए भारत के हजारों बच्चे फंसे हुए हैं और अपने देश लौटना चाहते हैं.

First Published : 03 Mar 2022, 03:01:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.