News Nation Logo
Banner

PS 1 Box Office: मणिरत्नम की फिल्म ने 500 करोड़ रुपए का आंकडा किया पार

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 18 Nov 2022, 02:41:56 PM
PS1movie jpg

PS1 Box Office: मणिरत्नम की फिल्म ने 500 करोड़ रुपए का आंकडा किया पार (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो गए हैं. साथ ही 50वें दिन, मेकर्स ने घोषणा की है कि फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 500 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर ली है. मेकर्स मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह खुश खबरी शेयर की. साथ ही फिल्म में लीड रोल निभाने वाले विक्रम ने घोषणा को शेयर किया और लिखा, "कोई कृपया मुझे चिकोटी काट ले..और मुझे बताओ कि यह एक सपना नहीं है. #पोन्नियिनसेलवन.”

आपको बता दें कि, विक्रम के साथ, फिल्म में ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन, जयम रवि, कार्थी के साथ-साथ और भी कई लोगों ने भी काम किया है. पोन्नियिन सेलवन 1 ने अपनी रिलीज के 12 दिनों के भीतर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. हालांकि, इसके दूसरे हफ्ते के बाद कलेक्शन गिरना शुरू हो गया. इसके अलावा, अपने तीसरे हफ्ते में, फिल्म 450 करोड़ रुपये तक पहुंचने में सफल रही और अब, लगभग एक महीने बाद, फिल्म ने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. पोन्नियिन सेलवन 1 देश भर में इस साल देखी गई कई अखिल भारतीय हिट फिल्मों में से एक है. पीएस 1 से पहले आरआरआर, केजीएफ चैप्टर 2 जैसी कई साउथ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी संख्या में कमाई की थी.

यह भी पढ़ें - CAT trailer: रणदीप हुड्डा की नेटफ्लिक्स सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, खबरी के किरदार में आएंगे नजर 

लेकिन, PS1 का हिंदी कलेक्शन उतना अच्छा नहीं था. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हिंदी बेल्ट में फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 25.12 करोड़ रुपये है. फिल्म का हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर भी प्रीमियर हुआ था. इसके अलावा, मणिरत्नम की इस फिल्म का सीक्वल भी बनने वाला है. हालाँकि, इसकी रिलीज डेट की जानकारी अभी तक नहीं मिली है.

First Published : 18 Nov 2022, 02:41:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.