logo-image

Aliyah Kashyap: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का प्रपोजल वीडियो आया सामने, फैंस बोले 'सो क्यूट'

अनुराग कश्यप की सोशल मीडिया Influencer बेटी आलिया कश्यप इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने लॉन्ग टाइन बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई की थी.

Updated on: 23 May 2023, 11:52 AM

New Delhi:

अनुराग कश्यप की सोशल मीडिया Influencer बेटी आलिया कश्यप इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने लॉन्ग टाइन बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई की थी. साथ ही अब आलिया ने अपने YouTube चैनल पर एक नया व्लॉग पोस्ट किया है. जिसमें उनके मंगेतर शेन ग्रेगोइरे के पूरे प्रपोजल को देखा जा सकता है. बता दें कि, आलिया और शेन ने इस हफ्ते का शुरुआत में बाली में अपने सफर के दौरान सगाई की थी और उन्होंने इस गुड न्यूज को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aaliyah (@aaliyahkashyap)

आपको बता दें कि, अपने नए व्लॉग में, आलिया ने चुपके से पूरी प्लान बनाने के लिए शेन की तारीफ की, अपने 'ड्रीम रिंग' को ऑनलाइन ऑर्डर करने से लेकर एक दोस्त से मदद मांगने और यहां तक ​​कि कैमरे पर बड़े पल को रिकॉर्ड करने का इंतजाम करने के लिए. शेन ने पर्सनल व्लॉग में पूरे व्लॉग को शूट किया और कहा, "किसी भी चीज़ से ज्यादा, मैं चाहता हूं कि यह अंतरंग हो. बस मैं आलिया हों. मैं कुछ भी बड़ा और ग्रैंड नहीं करना चाहता. यह मुझे पसंद नहीं है, और मुझे नहीं लगता कि यह आलिया की भी है. बस इसे सुपर पर्सनल रखना चाहते हैं, और इसे फिल्माने के लिए एक तरीका निकालना होगा, क्योंकि मुझे लगता है कि यह फिल्माया नहीं जाने वाला एक पल बहुत खास है, जिसे हम अपने बच्चों को दिखा सकते हैं ... "

क्योंकि शेन नहीं चाहते थे कि कोई उन्हें फिल्माए, उन्होंने अपने स्कूटर पर एक कैमरा लगाया, जिसे वे एक खूबसूरत जगह पर ले गए. आलिया ने कहा कि वह प्रपोजल के बाद 'तीन घंटे तक लगातार रोई' और फिर जब उसने शेन का सीक्रेट वीडियो दोबारा देखा तो वह और रो पड़ीं. वीडियो क्लिप में दिखाया गया है कि आलिया सनसेट को निहार रही है और शेन उनके पीछे से चल रहा है और एक घुटने के बल बैठ गया है. कपल ने उस समय एक-दूसरे से जो कुछ कहा, उसे शो नहीं करने का फैसला किया, इसलिए क्लिप चुपचाप सामने आती है, जिसमें रोमांटिक संगीत बजता है. आलिया ने शेन को गले लगाया और किस किया, और वहां लोगों ने पहचान लिया कि क्या हो रहा है और उन्हें बधाई दी.

यह भी पढ़ें - Sara Ali Khan Post: सारा की शायरी से परेशान हुए विक्की कौशल, कह डाली ऐसी बात 

आलिया ने कहा कि वह अपने फैंस के कुछ सवालों के जवाब देने के लिए एक और वीडियो पोस्ट करेंगी, जैसे कि शादी कब हो रही है. "या अगर मुझे दहेज मिल रहा है," शेन ने मजाक किया.