logo-image

तलाक की खबरों के बीच प्रियंका का बड़ा खुलासा, ये शख्स निक से भी ज्यादा प्यारा!

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने और पति की तलाक की खबरों के बीच बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि केवल एक शख्स है जो उन्हें निक से चुरा सकता है.

Updated on: 24 Nov 2021, 11:55 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के बीच खटास की खबरें बीते दिनों सुर्खियों में थी. खबरें आ रही थी कि दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने वाले हैं. हालांकि, उनकी मां ने इसे अफवाह करार दिया था. साथ ही लोगों से गुज़ारिश की थी कि वो इस तरह की अफवाहें न फैलाएं. इस बीच प्रियंका ने कुछ ऐसा कह दिया है, जो उनके फैंस को हैरान कर सकता है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि प्रियंका ने अपने और निक के तलाक की खबरों के बीच उस शख्स का खुलासा किया है, जो उन्हें निक से चुरा सकता है.
 
यह भी पढ़ें- ताबूत में बंद कर कंटेस्टेंट्स को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता, लोगों को शो का कॉन्सेप्ट लगा सस्ता!
 
दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नेटफ्लिक्स के जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट (Jonas Brothers Family Roast) में दिखी. जिसमें उन्होंने बताया कि केवल एक शख्स है, जो उन्हें निक से चुरा सकता है. ऐसे में हर कोई उस शख्स के बारे में जानना चाहता है कि वो शख्स कौन है? प्रियंका ने फैमिली रोस्ट शो में कई बातों का खुलासा किया. जिस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी और निक की शादी पर बताया कि उन्होंने जब निक से शादी की थी, तो हर कोई हैरान था. लोगों को दोनों की शादी केवल पब्लिसिटी स्टंट लगी. प्रियंका बताती हैं, वो नहीं जानती थी कि निक कितने फेमस हैं. वो निक को केवल केविन के भाई के तौर पर जानती थी. दोनों की मुलाकात मेट गाला के दौरान हुई. जहां दोनों को एक-दूसरे की कंपनी पसंद आई. दोनों की केमिस्ट्री इस कदर मैच हुई कि उन्होंने इस रिश्ते को नाम देने का सोचा और शादी के बंधन में बंध गए. 
 
प्रियंका और निक के बीच कितना प्यार है, ये तो कई मौकों पर देखने को मिल ही जाता है. लेकिन एक्ट्रेस के दिल का एक कोना उस शख्स के लिए सेफ है, जो उन्हें निक से चुरा सकता है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि केवल हॉलीवुड के सुपरगॉड थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) उन्हें चुरा सकते हैं. एक्ट्रेस की इस बात से साफ पता चल रहा है कि वो क्रिस हेम्सवर्थ के लिए किस कदर दिवानी हैं. बता दें कि क्रिस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जिनमें खासतौर पर लड़कियां उनके गुड लुक्स पर मर मिटती हैं. 
 
गौरतलब है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) ने साल 2018 में जोधपुर में मशहूर सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की थी. उनकी शादी बिल्कुल शाही अंदाज़ में हुई थी. जिसके बाद दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज़ के साथ ईसाई रिचुअल्स से भी शादी की थी. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थी. यूज़र्स को उनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी. कपल की शादी को 3 साल पूरे होने वाले हैं. इस बीच निक और प्रियंका आए दिन एक-दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं.