News Nation Logo

ताबूत में बंद कर कंटेस्टेंट्स को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता, लोगों को शो का कॉन्सेप्ट लगा सस्ता!

टीवी जगत का फेमस शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने इस नए कॉन्सेप्ट के चलते चर्चा का विषय बना हुआ है. यूज़र्स सोशल मीडिया पर शो को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही शो के मेकर्स को भी जमकर लताड़ लगा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Nov 2021, 09:54:06 AM
article img

कंटेस्टेंट्स को ताबूत में बंद कर शो से किया जाएगा बाहर (Photo Credit: @colorstv Instagram)

नई दिल्ली:

कंट्रोवर्सी के लिए जाना जाने वाला शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) एक बार चर्चा का विषय बना हुआ है. वजह कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई या घर में हंगामा नहीं है, बल्कि शो का कॉन्सेप्ट देख लोग भड़क गए हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने शो के कॉन्सेप्ट पर कई कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. ऐसे में टीवी जगत के जाने-माने रिएलटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. लोगों ने शो के मेकर्स को जमकर लताड़ लगाई है. 

गौरतलब है कि बिग बॉस (Bigg Boss 15) तमाम कोशिशों के बावजूद टॉप 10 में भी जगह बनाने में नाकाम रहा. ऐसे में शो के मेकर्स टीआरपी को बूस्ट करने के लिए एक नया तिगड़म लेकर आए हैं और वो है- एक ताबूत में कंटेस्टेंट्स की घर वापसी. दरअसल, मेकर्स ने आने वाले हफ्ते में दिखाए जाने वाले एलिमिनेशन एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट्स को ताबूत में लिटाकर बाहर किया जाएगा, जिसके चलते उनके चेहरे पर टेंशन साफ देखी जा सकती है. अपकमिंग एलिमिनेशन एपिसोड के प्रोमो को बिग बॉस (Bigg Boss) ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है- 'आज BB15 के घर में छाएगा एलिमिनेशन का काला बादल. क्या घर वाले खुद के सर्वाइवल के लिए चढ़ाएंगे रिश्तों का बलिदान? जानने के लिए देखिए बिग बॉस (Bigg Boss 15).'

यह भी पढ़ें- मीडिया ने इन 6 बॉटम कंटेस्टेंट्स को पकड़ा तो जय-विशाल के बीच हुआ झगड़ा!

प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), करण कुंद्रा (Karan Kundra), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दूसरे कंटेस्टेंट्स ये तय करते हुए दिखाई देते हैं कि किसे एलिमिनेट किया जाना चाहिए? तभी करण कहते हैं, "सबसे मजबूत को एलिमिनेट करो." जबकि शमिता ये कहती हैं, "मैं नेहा भसीन को जाने नहीं दे सकती." वहीं, राजीव अदतिया को रोते हुए देखा जा सकता है. जिसके बाद प्रोमो के आखिर में कंटेस्टेंट्स ताबूत को एक्ज़िट गेट की तरफ धकेलते नज़र आ रहे हैं. बता दें कि जो कंटेस्टेंट भी एलिमिनेट होगा, उसे ताबूत में लिटाकर पवेलियन लौटा दिया जाएगा. शो का ये कॉन्सेप्ट देख फैंस इस कदर भड़क उठे हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ आवाज़ बुलंद करना शुरू कर दिया है. यूज़र्स सोशल मीडिया पर शो और उसके मेकर्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- बॉडी शेमिंग कर रहे ट्रोलर्स को Rubina Dilaik ने लगाई फटकार, दिया मुंहतोड़ जवाब

एक यूज़र ने शो में ताबूत के इस तरह के इस्तेमाल पर ट्वीट किया, "ठीक है अब हम ताबूत के इस्तेमाल का जश्न मना रहे हैं, वाह. इतने दयनीय क्रिएटिव्स को धक्का मारकर बाहर करो." दूसरे यूज़र ने लिखा, "क्रिएटिव टीम पर शर्म आती है. कोई सही आइ़डिया है ही नहीं. जीते जी ताबूत में डाल रहे हैं. शर्म की बात है. 

एक अन्य यूज़र ने एपिसोड के मेकर्स से ताबूत का हिस्सा हटाने का अनुरोध किया, क्योंकि यह कई लोगों के लिए एक संवेदनशील विषय हो सकता है. यूज़र ने लिखा, 'कृपया ताबूत के हिस्से का प्रसारण न करें, यह कई लोगों के लिए एक संवेदनशील मुद्दा हो सकता है. इन कठिन कोविड समय को ध्यान में रखें.” 

 

 

First Published : 24 Nov 2021, 09:54:06 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो