News Nation Logo

जब प्रियंका के लिए ऋतिक रोशन बने रियल लाइफ सुपर हीरो

अपनी हाल ही में पब्लिश्ड ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' में, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने शुरूआती दिनों की याद ताजा की, जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा ही था

IANS | Updated on: 13 Feb 2021, 03:16:52 PM
hrithik

प्रियंका के लिए ऋतिक रोशन बने एक रियल लाइफ सुपर हीरो (Photo Credit: फोटो- @hrithikroshan Instagram)

नई दिल्ली:

भारतीय सुपरस्टार, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी दयालुता के लिए जाने जाते हैं. उनके सह-कलाकारों ने हमेशा उनके और उनके सहायक तरीकों के बारे में बात की है. उनकी उदारता को पिछले दो दशकों में कई अवसरों पर उनके दोस्तों और सहकर्मियों द्वारा देखा गया है. और अब, इस सूची में प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) का नाम भी शामिल हो गया है, जिसने क्रिश (2006), अग्निपथ (2012) और क्रिश 3 (2013) में ऋतिक के साथ काम किया है और इस दौरान प्रियंका (Priyanka Chopra) के पिता के मेडिकल क्राइसिस में ऋतिक के अनुकरणीय सहायक स्वभाव से जुड़ा अपना पर्सनल अनुभव साझा किया है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की कोशिशों को नई दिशा देगी 'NYAY- The Justice'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

अपनी हाल ही में पब्लिश्ड ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' में, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने शुरूआती दिनों की याद ताजा की, जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा ही था. उन्होंने साझा किया है कि यह उनके सह-कलाकार ऋतिक, जो उद्धारकर्ता थे और उस समय उनके सबसे बड़ा समर्थन थे जब उनके पिता डॉ अशोक चोपड़ा को जानलेवा चिकित्सकीय जटिलता से ग्रस्त होने के बारे में पता चला था और उस समय प्रियंका क्रिश की शूटिंग कर रही थी जो तब तक की उनकी सबसे बड़ी फिल्म थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को उनके पिता की गंभीर स्थिति और इस तथ्य के बारे में पता चला कि उन्हें विदेश में एक अस्पताल में शि़फ्ट करने की आवश्यकता है, तो ऋतिक ने कोई कसर नहीं छोड़ी और हर संभव मदद करने की कोशिश की थी. प्रियंका ने साझा किया, "अविश्वसनीय रूप से, ऋतिक जो हिंदी फिल्म उद्योग में बेहद सफल हैं, उन्होंने फोन किया और एयर इंडिया में अपने कनेक्शन का इस्तेमाल करके मेरे पिता की लंदन के लिए तत्काल उड़ान की व्यवस्था की."

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) द्वारा समय पर की गई मदद के लिए धन्यवाद डॉ चोपड़ा को लंदन शि़फ्ट किया और आवश्यक ट्रीटमेंट और सर्जरी की गई. और उनकी जान बच गयी. आभारी प्रियंका ने ऋतिक के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए लिखा, "अगर हमारे आस-पास के लोग नहीं होते जो हमारी तरफ से ऐसा करने के लिए इतने दयालु और इतने तैयार होते - ऋतिक और उनके पिता राकेश सर, बोस्टन में हमारा परिवार - मुझे संदेह है कि मेरे पिता उस व़क्त बच पाते. ऐसा कोई रास्ता नहीं है जिससे मैं कभी भी उनके प्रति अपनी कृतज्ञता को पर्याप्त रूप से व्यक्त कर सकूं, यह थोड़ा डीप है."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Feb 2021, 03:16:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.