News Nation Logo
Banner

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की कोशिशों को नई दिशा देगी 'NYAY- The Justice'

सभी एकजुट होकर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने की मांग किए, किन्हीं कारणों से यह कार्य पूर्ण नहीं हुआ किन्तु अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए अभी भी पूरा देश प्रयासरत है

IANS | Updated on: 13 Feb 2021, 02:20:10 PM
rhea chakraborty

सुशांत और रिया चक्रवर्ती पर बेस्ड है फिल्म 'न्याय द जस्टिस' (Photo Credit: फोटो- @rhea_chakraborty Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आकस्मिक मौत ने सभी को हैरत और गहन विषाद में डाल दिया. सभी एकजुट होकर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने की मांग किए, किन्हीं कारणों से यह कार्य पूर्ण नहीं हुआ किन्तु अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए अभी भी पूरा देश प्रयासरत है. कई न्यूज चैनलों ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए प्रयास किया फिर भी यह रहस्य बस एक रहस्य बनकर रह गया. दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)की मौत को कोई बेपर्दा नहीं कर पाया और उनके लिए न्याय की मांग भी अब मंद पड़ गई.

यह भी पढ़ें: धाकड़ की शूटिंग रोकने के लिए कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए उनके चाहने वालों का अटूट प्रेम अब भी कम नहीं हुआ और इनके लिए वे सभी न्याय की मांग करते रहेंगे. इसीलिए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत का कारण, उसके मौत से जुड़े रहस्यों को जानने को जानने के लिए और कई जांच एजेंसियों को सुशांत मामले के जांच के बाद मौन धारण कर लेने के पीछे के कारणों को जानने के लिए दो निमार्ताओं द्वारा संयुक्त रूप से सुशांत की याद को दर्शकों तक पहुंचाने का प्रयास किया गया है.

प्रसिद्ध आपराधिक वकील अशोक सरौगी को पत्नी सरला सरौगी और राहुल शर्मा ने विकाश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म 'न्याय-द जस्टिस' का निर्माण किया है.

ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा करने जा रहीं दूसरी शादी! जानें कौन है दूल्हा

निर्माता का कहना है, ' हमें विश्वास है कि यह फिल्म सुशांत की यादों को सदा जीवंत बनाकर रखेगी और सुशांत के चाहने वालों और न्याय दिलाने वालों को उनके लिए न्याय मांगने की कवायद को याद दिलाता रहेगा. इस वेलेन्टाइन डे पर फिल्म 'न्याय-द जस्टिस' के द्वारा पुन: सुशांत की यादों को और उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश को नई दिशा दिला पाएंगे. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमारा मौन प्रयास है.'

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भूमिका में अभिनेता जुबेर के खान हैं जबकि और सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की भूमिका में श्रेया शुक्ला हैं. फिल्म को दिलीप गुलाटी ने निर्देशित किया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म काई पो छे से की थी.

First Published : 13 Feb 2021, 02:20:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.