News Nation Logo

Priyanka Chopra Viral : प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर मचाया हंगामा

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 17 Oct 2022, 01:13:48 PM
03960 90 597045

Priyanka Chopra (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो केन्या से वापसी की यात्रा पर एक फ्लाइट के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें उड़ने का डर है. साथ ही वीडियो में प्रियंका फ्लाइट की खिड़की दिखाती नजर आ रही हैं और फिर वो खुद को और टीम के अन्य सदस्यों को दिखाती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

यह भी जानिए -  Vaishali Takkar Death : वैशाली टक्कर के सुसाइड नोट से सामने आया सच

ब्लैक टी और ब्लू जैकेट पहने प्रियंका हमेशा की तरह कूल और कैजुअल लग रही थीं. उन्होंने  (Priyanka Chopra) वीडियो को एक कैप्शन के साथ कंपलिट करते हुए लिखा , '#fearofflying'.उनका यह वीडियो फैंस तो खूब एंजॉय कर रहे हैं. साथ ही कमेंट के जरिए उनसे कई सवाल भी कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अदाकारा (PC) ने अपने पति निक जोनास (Nick JOnas) के साथ एक बच्ची ( Malti Marie Chopra ) का स्वागत किया था, वो ज्यादातर जगहों पर अपनी बेटी को ले भी जाते हैं. इसके अलावा वो अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर फैंस का दिल हर बार जीत लेती हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो इस बीच प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में दिखाई देंगी, जिसमें वो पहली बार आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. इसके साथ ही वो अपकमिंग वेब शो 'सिटाडेल' का भी अहम हिस्सा हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

First Published : 17 Oct 2022, 01:13:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.