logo-image

तलाक की अफवाह के बाद अब इस वायरल वीडियो से प्रियंका चोपड़ा बटोर रहीं हैं सुर्खियां !

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वायरल विडियो में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी रिएक्शन दिया है.

Updated on: 26 Nov 2021, 05:07 PM

मुंबई:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कम समय में बड़ी शोहरत हासिल की हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ- साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है. उनके जैसा बनना तो अब हर किसी की तमन्ना हो गई है. हालही में एक्ट्रेस के तलाक को लेकर खूब अफवाह उड़ी थी. और अफवाह उड़ने के कारण था उनका अपने नाम के आगे से सरनेम हटा देना. जिसकी वजह से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा पर साउथ एक्ट्रेस सामंथा ने दिया ऐसा रिएक्शन -

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वो अपने पति निक जोनास (Nick Jonas)का जमकर मजाक उड़ाती हैं. हालांकि वो ये सब मस्ती में करती हुईं नजर आ रही थी. यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया था जो अब जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस खास क्लिप पर साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी रिएक्शन दिया है. और उन्होंने उस वायरल वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा 'अमेजिंग.

यह भी जानें -Bigg Boss ने ली प्रतीक सहजपाल की अग्नि परीक्षा, डाला मुश्किल में

बता दें इस वायरल वीडियो में  प्रियंका चोपड़ा स्टेज पर हैं और उनके सामने उनके पति निक जोनास, और उनके भाई थे. जिसके बाद प्रियंका सबको हाय करती हैं और अपने पति की जमकर खिंचाई करना शुरू कर देती हैं. प्रियंका कहती है कि मैं इस बात को लेकर बहुत रोमांचित और गर्वित महसूस कर रही हूं कि आज वो यहां अपने पति निक जोनास और उनके भाई जिनका नाम मुझे याद भी नहीं रहता है उनको रोस्ट करने आईं हैं. इसके बाद प्रियंका उनका मजाक उड़ाते हुए दिखाई देती हैं. उनके इस अंदाज पर निक का रिएक्शन भी देखने लायक होता है.