News Nation Logo
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

Bigg Boss ने ली प्रतीक सहजपाल की अग्नि परीक्षा, डाला मुश्किल में

सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) का एविक्शन हो गया. वो घर से ताबूत में बाहर लाए गए. अब शो दिन प्रतिदिन काफी चैलेंजिग होता जा रहा है. साथ ही शो में कॉम्पिटिशन भी बढ़ने वाला है. क्योंकि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 25 Nov 2021, 10:20:09 AM
pratik sehjpal

Social Media (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बिग बॉस 15' की रेस और भी ज्यादा टफ होती जा रही है. एक के बाद एक इस रेस से बाहर होते जा रहे हैं. कभी घर के माहौल गरमाहट होती हुई दिखाई देती है. कभी लोग इमोशनल होते हुए नजर आते हैं. शो में अचानक से मिड वीक एविक्शन होता है.. जिसमें सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal)बाहर हो जाते हैं. बाहर ले जाने के लिए सिम्बा नागपाल ताबूत में लेटाया जाता है. जिससे वो बाहर आ जाते हैं. उनके शो से बाहर होने के बाद घर में कुल 10 सदस्य बचे हैं. वहीं हालही के एपिसोड में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa)भी नजर आते हैं. साथ ही भारती ये भी कहती हुई नजर आईं थी कि हम वही हैं जिन्हें रविवार को इग्नोर करके बाहर निकाला गया था. 

यह भी जानें-यामी गौतम के साथ ए थर्सडे में नजर आएंगे करणवीर शर्मा

आपको बता दें शो में इस समय लोगों के मन में एविक्शन का डर बना हुआ है. वहीं भारती के शो में आने का एक कारण भी एविक्शन हैं. इन सब के साथ बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में बाकि सदस्य एक दूसरे से मिलते हुए नजर आए. दूसरी तरफ कुछ के बीच में फिर से थोड़ी दूरियां भी नजर आईं. साथ उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल में जमकर झगड़ा हुआ बात मारपीट तक पहुंच गई थी. दोनों काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दिए. एविक्शन टास्क हुआ जहां शमिता शेट्टी कंफ्यूज दिखाई दी कि वो नेहा भसिन को चुनें या फिर राजीव दातिया को क्योंकि दोनों ही उनके लिए खास हैं. 

दोस्त खोकर प्रतीक सहजपाल हुए भावुक - 

बता दें शमिता शेट्टी ने राजीव दातिया को सेव किया. इसके साथ वो प्रतीक से बात करती हुई नजर आईं की किसे बचाएंगे. जिसपर प्रतीक ने कहा कि वह नेहा को ही बचाएंगे. जब दोनों में किसी एक को सेव करने का टाइम आया तो प्रतीक काफी इमोशनल नजर आए थे. और नेहा भसिन को सेव किया था. वहीं सिम्बा का एविक्शन हो गया. वो घर से ताबूत में बाहर लाए गए. अब शो दिन प्रतिदिन काफी चैलेंजिग होता जा रहा है. साथ ही शो में कॉम्पिटिशन भी बढ़ने वाला है. क्योंकि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली हैं .

First Published : 25 Nov 2021, 09:27:16 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो