logo-image

Bigg Boss ने ली प्रतीक सहजपाल की अग्नि परीक्षा, डाला मुश्किल में

सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) का एविक्शन हो गया. वो घर से ताबूत में बाहर लाए गए. अब शो दिन प्रतिदिन काफी चैलेंजिग होता जा रहा है. साथ ही शो में कॉम्पिटिशन भी बढ़ने वाला है. क्योंकि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली हैं.

Updated on: 25 Nov 2021, 10:20 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15' की रेस और भी ज्यादा टफ होती जा रही है. एक के बाद एक इस रेस से बाहर होते जा रहे हैं. कभी घर के माहौल गरमाहट होती हुई दिखाई देती है. कभी लोग इमोशनल होते हुए नजर आते हैं. शो में अचानक से मिड वीक एविक्शन होता है.. जिसमें सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal)बाहर हो जाते हैं. बाहर ले जाने के लिए सिम्बा नागपाल ताबूत में लेटाया जाता है. जिससे वो बाहर आ जाते हैं. उनके शो से बाहर होने के बाद घर में कुल 10 सदस्य बचे हैं. वहीं हालही के एपिसोड में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa)भी नजर आते हैं. साथ ही भारती ये भी कहती हुई नजर आईं थी कि हम वही हैं जिन्हें रविवार को इग्नोर करके बाहर निकाला गया था. 

यह भी जानें-यामी गौतम के साथ ए थर्सडे में नजर आएंगे करणवीर शर्मा

आपको बता दें शो में इस समय लोगों के मन में एविक्शन का डर बना हुआ है. वहीं भारती के शो में आने का एक कारण भी एविक्शन हैं. इन सब के साथ बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में बाकि सदस्य एक दूसरे से मिलते हुए नजर आए. दूसरी तरफ कुछ के बीच में फिर से थोड़ी दूरियां भी नजर आईं. साथ उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल में जमकर झगड़ा हुआ बात मारपीट तक पहुंच गई थी. दोनों काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दिए. एविक्शन टास्क हुआ जहां शमिता शेट्टी कंफ्यूज दिखाई दी कि वो नेहा भसिन को चुनें या फिर राजीव दातिया को क्योंकि दोनों ही उनके लिए खास हैं. 

दोस्त खोकर प्रतीक सहजपाल हुए भावुक - 

बता दें शमिता शेट्टी ने राजीव दातिया को सेव किया. इसके साथ वो प्रतीक से बात करती हुई नजर आईं की किसे बचाएंगे. जिसपर प्रतीक ने कहा कि वह नेहा को ही बचाएंगे. जब दोनों में किसी एक को सेव करने का टाइम आया तो प्रतीक काफी इमोशनल नजर आए थे. और नेहा भसिन को सेव किया था. वहीं सिम्बा का एविक्शन हो गया. वो घर से ताबूत में बाहर लाए गए. अब शो दिन प्रतिदिन काफी चैलेंजिग होता जा रहा है. साथ ही शो में कॉम्पिटिशन भी बढ़ने वाला है. क्योंकि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली हैं .